Saturday , January 19 2019
Loading...

KXIP की हार के बाद जिस अंदाज में मिले विराट और गेल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट के विशाल अंतर से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। विराट कोहली और पार्थिव पटेल ने 89 रन के मामूली लक्ष्य को केवल 49 गेंदों में हासिल किया। कप्तान कोहली ने नाबाद 48 रन की मैच विनिंग पारी खेली।

Image result for KXIP की हार के बाद जिस अंदाज में मिले विराट और गेल

मैच से पहले यह अनुमान लगाए जा रहे थे कि आरसीबी के दो पूर्व खिलाड़ी क्रिस गेल व केएल राहुल तबाही मचाएंगे क्योंकि इस साल उनमें फ्रैंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। हालांकि, कुछ ओवर के बाद इन दोनों ने फैंस के अरमानों पर पानी फेर दिया और उमेश यादव के एक ही ओवर में दोनों विस्फोटक ओपनर्स डगआउट लौट गए।

Loading...

यहां से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मैच में कभी वापसी ही नहीं कर पाई और मुकाबला हार बैठी। हालांकि, मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और क्रिस गेल का एक वीडियो धूम मचा रहा है। दोनों मैच के बाद जिस अंदाज में मिले, वह फैंस को खूब रास आया।
देखें वीडियो, किस गर्मजोशी से मिले विराट और गेल

loading...

विराट और गेल पुराने दोस्त हैं और दोनों ने अपनी पुरानी स्टाइल में ही हाथ मिलाया व इसके बाद गले मिले। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज और टीम इंडिया के कप्तान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। दोनों लंबे समय तक आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल चुके हैं।

बहरहाल, इस जीत के साथ ही आरसीबी अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है और उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं। आईपीएल 2018 के प्लेऑफ की रेस काफी रोमांचक बन चुकी हैं।

Loading...
loading...