Tuesday , September 25 2018
Loading...
Breaking News

शर्मनाक! नेत्रहीन को अकेला पाकर पड़ोसी ने दोस्तों संग मिटाई हवस

मध्य दिल्ली के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में एक नेत्रहीन युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शुक्रवार दोपहर घर में अकेला पाकर पड़ोसी युवकों ने वारदात को अंजाम दिया।
Image result for शर्मनाक! नेत्रहीन को अकेला पाकर पड़ोसी ने दोस्तों संग मिटाई हवस

वारदात के समय 20 वर्षीय पीड़िता अपने घर में अकेली थी। आरोपियों ने बहाने से उसका दरवाजा खुलवाया और वारदात को अंजाम दिया। बाद में सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

पीड़िता के माता-पिता घर लौटे तो घटना का पता चला। फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छोटे लाल नामक पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

Loading...

पुलिस के मुताबिक 20 साल की पीड़िता परिवार के साथ डीबीजी रोड इलाके में रहती है। युवती बचपन से ही नेत्रहीन है। फिलहाल वह कुछ करती नहीं घर में ही रहती है। शुक्रवार दोपहर को पीड़िता के माता-पिता को किसी काम से बाहर जाना था।

loading...

इस बहाने घर में घुसे थे आरोपी

माता-पिता ने पीड़िता से कहा कि वह किसी भी अनजान शख्स के लिए दरवाजा न खोले। माता-पिता के जाते ही उनके पड़ोस में रहने वाला छोटे लाल नामक युवक पीड़िता के घर पहुंचा।

आरोपी ने युवती से चीनी मांगी और दरवाजा खोलने के लिए कहा। पीड़िता उसके झांसे में आ गई। आरोप है कि छोटे-लाल के साथ दो-तीन लड़के और अंदर घुसे। आरोपियों ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बाद में सभी आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

इधर जाते समय आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर जुबान बंद रखने के लिए कहा। बाद में सभी आरोपी वहां से चले गए। इधर माता-पिता घर पहुंचे तो बेटी की हालत देखकर उनके होश उड़ गए।

पूछताछ के बाद घटना का पता चला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छोटे लाल को दबोच लिया। उससे पूछताछ कर बाकी आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Loading...
loading...