Thursday , November 15 2018
Loading...
Breaking News

दरिंदों ने एक नाबालिग को रेप के बाद जिंदा जलाया

झारखंड से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां कुछ दरिंदों ने एक नाबालिग को रेप के बाद जिंदा जला दिया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित परिवार की भी पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. मामला झारखंड के चतरा जिले के ईटखोरी थाना एरिया के राजा तेंदुआ गांव का है.
Image result for दरिंदों ने एक नाबालिग को रेप के बाद जिंदा जलाया

बता दें कि गांव के सम्मत रविदास की नाबालिग बेटी रानी अपने चाचा की विवाह में शामिल हुई थी.इसी दौरान चार दरिंदे बच्ची को जबरन उठाकर ले गए जहां आरोपियों ने नाबालिग के साथ-बारी बारी से बलात्कार किया. घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद गांव में पंचायात बुलाई गई.

दबंगों को जब इस बात का पता चला कि उनके विरूद्ध पंचायत बुलाई जा रही है तो वह आगबबूला हो गए.  अपने को अपमानित होता देख गुस्से में पीड़िता के घर पहुंच गए. जहां उन्होंने बच्ची को जिंदा जला दिया. इस दौरान जब परिजनों ने बचाने की प्रयास की तो उनकी जमकर पिटाई की गई. जिससे उनको गंभीर चोटें आई हैं.

Loading...

पीड़ित परिवार का कहना है कि गांव के धनू भुइयां ने अपने साथियों के साथ मिलकर बच्ची के साथ बलात्कार किया. घटना के बाद यह बात आग की तरह फैल गई जिसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई. पंचायत ने आरोपी दरिंदों को 50 हजार रुपए हर्जाना और 100 बार उठक-बैठक करने की सजा सुनाई. इसके बाद दरिंदों ने पंचायत का निर्णय मानने से साफ इंकार कर दिया.

loading...

साथ ही पीड़ित लड़की के घर पहुंच गए, जहां परिजनों के साथ मारपीट की  नाबालिग को जिंदा जला दिया. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

Loading...
loading...