Tuesday , November 20 2018
Loading...

सीतापुर में कुत्तों ने फिर दो बच्चों को बनाया निवाला

सीतापुर में आदमखोर कुत्तों का आतंक बरकरार है। शुक्रवार को फिर कुत्तों ने दो बच्चों को निवाला बना लिया, जबकि दो लोगों को नोच कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बीते छह महीने में कुत्तों के हमले में जान गंवाने वालों की संख्या 11 पहुंच गई है लेकिन प्रशासन इसे रोक पाने में असफल साबित हो रहा है। वहीं, मथुरा से आई टीम जहां सर्च ऑपरेशन जारी है। लेकिन, टीम जहां कांबिंग कर रही है, उससे ठीक विपरीत दिशाओं में आज कुत्तों ने हमला बोला है।
Image result for सीतापुर में कुत्तों ने फिर दो बच्चों को बनाया निवाला

पहली घटना सुबह आठ बजे खैरबाद थाना क्षेत्र के मासूमपुर में हुई। सुशील की आठ साल की बेटी गीता अपनी सहेलियों के साथ बाग में लकड़ी बीनने गई थी। इसी दौरान कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। सहेलियों के शोर मचाने पर लोग दौड़े लेकिन तब तक गीता की जान जा चुकी थी

इसके बाद शहर कोतवाली क्षेत्र के बुढ़ावापुर में नौ बजे घटना हुई। बाग में आम बीनने गए नरेश के बेटे वीरेंद्र (10) पर सात कुत्तों के झुंड ने हमला बोल दिया। लोगो ने कुत्तों के चंगुल से छुड़ाकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती करया, जहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया।

Loading...

इस घटना के कुछ देर बाद ही कोतवाली क्षेत्र के ही पीरपुर में राम खेलावन के बेटे ट्विंकल (6) पर आदमखोरों ने हमला कर दिया। बच्चा शौच के लिए खेत गया था तभी कुत्तो ने अटैक किया. आसपास खेत में काम कर रहे ग्रामीण दौड़े और किसी तरह मासूम को छुड़ाया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loading...

चौथी घटना खैराबाद के चौबेपुर में हुई। वीरपाल की बेटी रिंकी (16) साइकिल से अपने स्कूल आर्य कन्या इंटर कॉलेज सीतापुर जा रही थी तभी रास्ते में कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

Loading...
loading...