Saturday , November 17 2018
Loading...

गर्लफ्रेंड से दोस्ती के शक में एक युवक ने अपने ही दोस्तों को मरी गोली

करावल नगर इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड से दोस्ती के शक में एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक लड़के को गोली मार दी और उसका मोबाइल लूटकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को दबोच लिया, एक अन्य की तलाश है। आरोपियों की पहचान लक्ष्मी गार्डन, लोनी निवासी शानू उर्फ मोहम्मद फुरकान (22) और दीपक उर्फ गोलू (22) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल देसी तमंचा और लूटा गया मोबाइल बरामद कर लिया है।
Image result for गर्लफ्रेंड से दोस्ती के शक में एक युवक ने अपने ही दोस्तों को मरी गोली

उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 27 अप्रैल को करावल नगर के जवाहर नगर, मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक को कुछ लड़कों ने गोली मार दी। जख्मी हालत में पीड़ित आस मोहम्मद को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित ने बताया कि दोपहर 1.15 बजे वह अपने तीन दोस्तों का इंतजार कर रहा था।

इसी दौरान आरोपी वहां पहुंचे। इन लोगों ने आते ही कहासुनी के बाद आस मोहम्मद को पीटना शुरू कर दिया और उनमें से एक आरोपी ने उसके हाथ में गोली मार दी। आरोपी उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की।

Loading...

इधर, पीड़ित ने बताया कि शानू नामक युवक को उसने बातचीत के लिए बुलाया था। दरअसल शानू को लगता था कि आस मोहम्मद उसकी गर्लफ्रेंड से दोस्ती करना चाह रहा है। खबर मिलते ही एससीपी रजनीकांत व एसएचओ करावल नगर रविकांत की टीम ने दो आरोपियों शानू व दीपक को दबोच लिया। आरोपी ने बताया कि उसने लक्ष्मी गार्डन के एक युवक से तमंचे का इंतजाम किया था, जो जेल में बंद है। पुलिस शानू के तीसरे साथी की तलाश कर रही है।

loading...
Loading...
loading...