Saturday , November 17 2018
Loading...

कैब चालक से तीन दिन पहले हुई थी दोस्ती, नशीला पदार्थ पिला किया ये काम

कॉल सेंटर महिला कर्मी से दुष्कर्म के मामले में पुलिस जांच में पता चला कि पीड़िता महिला ने तीन दिन पहले आरोपी चालक की कैब बुक कराई थी।
Related image

इसी दौरान आरोपी को पीड़िता का मोबाइल नंबर मिल गया और वह उसे कॉल कर दोस्ती बढ़ाने लगा। मात्र तीन दिन में आरोपी ने दोस्ती में दगा दिया और वह पीड़िता को नशे की हालत में अपने फुफेरे भाई के साथ छोड़कर चला गया।

बताया गया है, कि पीड़िता का उसके पति से कुछ विवाद चल रहा है। पीड़िता के तीन बच्चे दनकौर क्षेत्र में रहते हैं। यह भी बताया गया है कि पीड़िता की सहेली सूरजपुर क्षेत्र में रहती है।

Loading...

महिला ने बताई आपबीती

पीड़िता ने दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा है कि उसने अपने कार्यालय के पास सेक्टर 126 नोएडा एक्सप्रेसवे से कैब बुक कराई थी। हालांकि पुलिस जांच में कैब बुक की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह पता चला है कि उसने तीन दिन पहले कैब बुक कराई थी।

पूछताछ व पड़ताल में यह भी पता चला है कि उसने तीन दिन पहले दनकौर अपने बच्चों के पास जाने के लिए कैब बुक कराई थी। इसके बाद ही कैब चालक ने उसे कॉल कर नजदीकी बढ़ाई।

loading...

पड़ताल में यह भी पता चला है कि आरोपी कैब चालक महिला के साथ एक मार्केट में मोबाइल खरीदने के लिए भी गया था। हालांकि उन्होंने मोबाइल नहीं खरीदा था।

महिला ने पुलिस से कहा है कि उसने सूरजपुर निवासी अपनी सहेली से मिलने आने के लिए कैब बुक कराई थी, लेकिन आरोपी उसे नशीला पदार्थ पिलाकर जबरन जारचा क्षेत्र के जंगल में ले गए। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस पीड़िता के मेडिकल परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Loading...
loading...