Monday , November 19 2018
Loading...

शिव इन 3 राशियों पर सबसे ज्यादा होते हैं मेहरबान

सभी 12 राशियों में कुछ ऐसी राशियां होती हैं जिन पर ईश्वर शंकर अपनी विशेष कृपा रखते हैं. आइए जानते हैं ईश्वर शिव की सबसे प्रिय राशि कौन सी है.

वृषभ राशि- इस राशि के जातकों का मंगल बहुत ज्यादा अच्छा होता है. वृष राशि के लोग ईश्वर शिव के स्वरूप के बहुत ज्यादा करीब होते है. इस राशि के लोग चाहे दुख में या फिर सुख में हमेशा ईश्वरशिव का जप करते रहते हैं इसलिए ईश्वर शिव इनकी हर मनोकामना पूरी करते हैं. इस राशि के लोग हर सोमवार को शिव मंदिर जाकर शिवलिंग पर जल चढ़ाना चाहिए.

Loading...
कर्क राशि- वृष राशि के बाद कर्क राशि वालों पर ईश्वर शिव बहुत मेहरबान होते हैं. इस राशि के लोग ईश्वर शिव की भक्ति में हमेशा लीन रहते हैं. इस राशि के लोग ईश्वर शंकर का कोई भी व्रत या त्योहार पर उपवास रखना नहीं छोड़ते हैं. ईश्वर शिव इस राशि के लोगों पर हमेशा अपनी कृपा बनाए रखते हैं.

मकर राशि- मकर राशि के जातक ईश्वर शिव के सबसे ज्यादा करीब होते हैं.  इस राशि के जातकों की आने वाले परेशानियों का अंत ईश्वर शिव स्वयं कर देते हैं. ज़िंदगी के हर उतार चढ़ाव में ये ईश्वरशिव का नाम लेना नहीं भूलते हैं. इसलिए ईश्वर शिव इन राशि पर अपनी कृपा बरसाते हैं. सोमवार के दिन शिवलिंग पर दूध चढ़ाने से इस राशि के जातकों को अधिक लाभ होता है.

loading...
Loading...
loading...