X
    Categories: मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में दो कारों की टक्कर से लगी आग

मध्यप्रदेश के विदिशा में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। रात करीब आठ बजे आमने-सामने से आ रही दो कारों की टक्कर से आग लग गई। जानकारी के मुताबिक दोनों कारों में चार-चार लोग सवार थे। एक गाड़ी का गेट लॉक था जिस कारण उसमें बैठे चार लोग जिंदा जल गए। वहीं दूसरी कार में बैठे लोगों को कार से निकालकर इलाज के लिए सागर रेफर कर दिया गया है।
एएसपी विनोद कुमार सिंह के मुताबिक मृतकों की शिनाख्त प्रवीण प्रजापति और मायाबाई प्रजापति निवासी बैरसिया, लक्ष्मीबाई निवासी विदिशा और मुन्नीबाई के रूप में हुई है। यह घटना विदिशा के त्योंदा थाने के विदिशा-सागर हाईवे पर हुई। घायलों की पहचान जेनिफर खरे, प्रभांश खरे और दो अन्य के रूप में हुई है।

हादसा रात 8 बजे हुआ था जबकि फायर ब्रिगेड की गाड़ी एक घंटे की देरी से रात 9 बजे पहुंची। इससे पहले महज आधे घंटे में ही पुलिस ने आसपास के लोगों की सहायता से आग पर काबू पा लिया था। पुलिस ने बताया कि एक कार का पेट्रोल टैंक फूट गया था जिससे आग और भड़क गई और लोग भी आग बुझाने से डर रहे थे।

पुलिस का कहना है कि वाहनों में टक्कर होने से आमतौर पर इतनी भीषण आग नहीं लगती है। हो सकता है कि कारों में से किसी में गैस किट लगा हो जिस कारण आग और भी ज्यादा भड़क गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले की असली वजह सामने आ सकती है।

Loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.