Wednesday , September 19 2018
Loading...

बच्ची की तलाश में पुलिस स्टेशन पहुंचे परिजनों को लौटाया

मध्यप्रदेश के ऐतिहासिक स्थल राजवाड़ा में चार महीने की बच्ची का रेप करके उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना ने मध्यप्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा एक बार फिर सवालों के घेरे में है। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी बच्ची के परिजनों का जानकार ही है, जिसने उसे अगवा करके अपनी हवस का शिकार बनाया।

 Image result for बच्ची की तलाश में पुलिस स्टेशन पहुंचे परिजनों को लौटाया

उसने पहले बच्ची का रेप किया फिर उसे जमीन पर पटक पटक जान से मार दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरे मामले में पुलिस प्रशासन की ओर से कई लापरवाहियां बरती गई हैं।

Loading...

पहला यह की आरोपी बच्ची के माता-पिता के साथ वारदात की रात झगड़ा कर चुका था। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन मामले को वहीं रफा-दफा कर गई। अगर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेती तो बच्ची अभी जिंदा होती।

loading...

दूसरा यह की बच्ची के लापता होने की शिकायत पर तत्काल कदम नहीं उठाए गए। आरोपी सुबह करीब 4.45 बजे बच्ची को घर में से अगवा करके ले गया, लेकिन 5 बजे जब मां की आंख खुली तो उसने बच्ची को अपने पास नहीं पाया। तलाश करते-करते लाचार परिजन मदद के लिए थाने पहुंचे। वहां पहुंच कर मौजूद जवान ने उनसे कहा कि साहब नहीं है, अपनी शिकायत लेकर सुबह आना।

इसके बाद सुबह करीब 12.30 बजे एक बिल्डिंग की बेसमेंट में मासूम की लाश बरामद हुई। लाश की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सतर्क हुई और कार्रवाई में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर बार एसोसिएशन ने घिनौने अपराध पर नाराजगी जताते हुए फैसला लिया है कि कोई भी वकील कोर्ट में आरोपी की पैरवी नहीं करेगा।

Loading...
loading...