Wednesday , September 19 2018
Loading...

एक छोटी सी गलती ने सेकेंडों में ले ली 7 लोगों की जान

नेशनल हाईवे-24 पर बारातियों से भरी एक टाटा सूमो शुक्रवार देर रात करीब 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी। इस हादसे में तीन मासूम व दूल्हे के पिता समेत सात लोगों की मौत हो गई।
Image result for एक छोटी सी गलती ने सेकेंडों में ले ली 7 लोगों की जान

सात से अधिक लोग घायल हुए हैं। हादसा कार में सवार एक बच्चे द्वारा हैंड ब्रेक खोलने की वजह से हुआ। उधर, घटना के बाद विजय नगर थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर बहरामपुर में शादी का जश्न मातम में बदल गया।

सीओ सिटी फर्र्स्ट मनीषा सिंह के मुताबिक देर शाम बुद्ध विहार बहरामपुर की गली नंबर-4 निवासी ओमप्रकाश के बेटे रवि की बारात खोड़ा गई थी। दूल्हे के पिता समेत करीब 12 अन्य बाराती टाटा सूमो में जा रहे थे।

Loading...
बहरामपुर के पास ड्राइवर ने एनएच-24 के पास शौचालय  के लिए कार रोक दी। इस दौरान ड्राइवर गाड़ी के हैंड ब्रेक लगाकर उतर गया।

वहीं, ड्राइवर के उतरते ही सीट के बराबर में बैठे एक बच्चे ने हैंड ब्रेक खोल दिए, जिस वजह से कार अनियंत्रित होकर नीचे नाले में जा गिरी। कार में सवार लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला।

loading...

मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में ओम प्रकाश, मधु, रीमा, रितु, अंशिका और अस्पताल में भर्ती छह वर्षीय मासूम की मौत हो गई। मृतक मूल रूप से बरेली धौरा टांडा व रुद्रपुर (उत्तराखंड) की कैंट कालोनी के रहने वाले हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Loading...
loading...