Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

अमित शाह ने दिया बड़ा बयान : रायबरेली को विकासवाद की ओर ले जाएंगे

केंद्र व प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद पहली बार रायबरेली पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला।
Image result for अमित शाह

रायबरेली के जीआईसी मैदान में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि रायबरेली की जनता ने आजादी के बाद से आज तक सिर्फ परिवारवाद देखा है, विकासवाद नहीं। उन्होंने रायबरेली की जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि मैं आश्वासन देता हूं कि रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त कराकर विकास के रास्ते पर ले जाएंगे।

इस दौरान मंच पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा समेत कई नेता मौजूद रहे। महेंद्र नाथ पांडेय ने कांग्रेस के एमएलसी दिनेश सिंह समेत कई अन्य नेताओं को भाजपा की सदस्यता गृहण करायी।

Loading...

जय लोया मामले में राहुल गांधी और कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने कहा कि यह लोकतंत्र के खिलाफ साजिश है। उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी को इसके लिए देश से माफी मांगने की मांग की।

loading...

अमित शाह ने कहा कि देश को कई प्रधानमंत्री देने वाले राज्य को पिछड़े राज्यों में गिना जाने लगा। उत्तर प्रदेश ने हमें 73 सीटें देकर देश की सत्ता सौंपी है। हम वादा करते हैं, आने वाले सालों में प्रदेश नंबर एक की स्थिति तक पहुंचेगा।

रैली के दौरान शॉर्ट सर्किट से लगी आग पर अमित शाह ने कहा कि हर अच्छे काम में व्यवधान जरूर होता है। इससे यह भी साबित होता है कि रायबरेली के अब अच्छे दिन आने वाले हैं।

Loading...
loading...