X
    Categories: बिहार

बिहार में ट्रेन में सीट को लेकर जज से मारपीट

बिहार में चलती ट्रेन में जज के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जहानाबाद जीआरपी ने मंगलवार रात दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गया-पटना पैसेंजर ट्रेन से यात्रा कर रहे अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट 44 वर्षीय प्रशांत कुमार झा से 16 अप्रैल की रात दो लोगों ने मारपीट की थी। झा बिहार के सीतामढ़ी जिले के पुपरी सब डिविजन में तैनात हैं। बिहार न्यायिक सेवा संघ ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

जहानाबाद जीआरपी के एसएचओ शकुंतला किस्कु ने बताया कि गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान शशांक शेखर देव (28) और उसके भतीजे सूरज कुमार यश देव (19) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि सहयात्रियों द्वारा बनाए गए घटना के वीडियो क्लिप के आधार पर जहानाबाद के ब्रह्मर्षि नगर गांव से आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

उन्होंने बताया कि ट्रेन के गया से छूटने के बाद झा के पास आकर शशांक ने उनसे सीट छोड़ने को कहा। इसके बाद दोनों में नोकझोंक हुई और फिर शशांक ने उनकी कॉलर पकड़कर सीट से हटा दिया। दोनों के बीच बात खत्म हो गई थी, लेकिन शशांक ने मुखंडपुर में अपने साथियों को बुलवाया और पांच अन्य युवकों के साथ मिलकर एसीजेएम से मारपीट की। उसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

Loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.