Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

गोल्ड मेडलिस्ट मौमा दास आखिर क्यों हुई आगबबूला

राष्ट्रमंडल खेलों की पदक विजेता मौमा दास मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया से अपने घर लौटी तो बहुत ज्यादा हताश  गुस्से में थी. वजह नयी दिल्ली स्थित एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने उनका सामान रोके जाना था.
Image result for गोल्ड मेडलिस्ट मौमा दास
इस सामान में उनकी इंडियन टीम की किट  ऑस्ट्रेलिया से मिली कई यादगार चीजें शामिल हैं.उन्होंने ट्विटर पर खेल मंत्री राज्यवर्द्धन राठौड़  विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से अपील की है कि ये सुनिश्चित किया जाए कि उन्हें सामान समय से मिल जाए क्योंकि अगले सप्ताह उन्हें विश्व चैंपियनशिप में भाग लेने स्वीडन जाना है.
इस विश्व चैंपियनशिप से टोक्यो ओलंपिक के लिए कोटा जगह हासिल होना है. खेल मंत्री राज्यवर्द्धन राठौड़ ने खेल प्राधिकरण के अधिकारियों से तुरंत मामले को देखने को बोला है.
मौमा के मुताबिक कस्टम अधिकारियों का कहना है कि उनके सामान में क्षमता बैंक पाया गया है.उन्होंने बोला कि मुझे नहीं पता कि उन्होंने मेरा सामान देखा है कि या किसी  का. मैं क्षमता बैंक प्रयोग नहीं करती. अगर मेरे सामान में कुछ आपत्तिजनक वस्तु होती तो वह गोल्ड कोस्ट से यहां कैसे आ जाती.
टेबल टेनिस टीम प्रातः काल 5.30 बजे से नयी दिल्ली पहुंची थी. उसके बाद मौमा ने प्रातः काल ने 10.30 बजे कोलकाता की व्यक्तिगत एयरलाइंस की फ्लाइट ली तब उनका सामान रोका गया.
Loading...
loading...