Saturday , December 15 2018
Loading...

ब्रावो का नया गाना बजते ही जमकर नाचे विराट-भज्जी

आईपीएल 2018 का रोमांच प्रारम्भ हो चुका है व तकरीबन एक हफ्ते भी बीत चुका है। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी आईपीएल का रोमांच लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। देशी-विदेशी खिलाड़ी मैच के साथ-साथ जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। भले ही मैदान पर टीमें अलग-अलग हों, लेकिन मैदान से बाहर आने के बाद विरोधी टीमों के खिलाड़ियों के बीच बहुत ज्यादा दोस्ती नजर आ रही है। मैदान पर एक-दूसरे के विरूद्ध खेलने वाले ये खिलाड़ी मैदान से बाहर आकर एक-दूसरे के साथ ना केवल वक्त बिता रहे हैं, बल्कि नाच-गाना भी कर रहे हैं।

Image result for विराट-भज्जी

आईपीएल के इस सीजन में कैरबियाई खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो का नया गाना वायरल रहा है। आईपीएल में चेन्नई के लिए खेलने वाले ब्रावो ने हाल ही में अपना नया गाना लॉन्च किया। ब्रावो का नया गाना है- रन द वर्ल्ड।

Loading...

आईपीएल की एक पार्टी के दौरान ड्वेन ब्रावो इस गाने को गाते नजर आए। इतना ही नहीं, ब्रावो के इस गाने पर विराट कोहली, केएल राहुल व हरभजन सिंह ने जमकर डांस भी किया।

loading...

ड्वेन ब्रावो ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस गाने को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ब्रावो ने लिखा- जब विराट कोहली, केएल राहुल व हरभजन सिंह तीनों आपके नए गाने पर एक साथ डांस करें बहुत अच्छा लगता है।

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2016 के दौरान ड्वेन ब्रावो का गाना ‘चैंपिनय’ भी बहुत ज्यादा पॉपुलर हुआ था। आईपीएल में भी ब्रावो इस गाने पर परफॉर्म कर चुके हैं।

बॉलीवुड में भी गा चुके हैं गाना
चैंपियन सॉन्ग से दुनियाभर में पहचान बनाने वाले ड्वेन ब्रावो ने बॉलीवुड फिल्म ‘तुम बिन 2’ के लिए भी एक गाना गया है। उन्होंने इस फिल्म के एक गाने को अपनी आवाज दी। अनुभव सिन्हा निर्देशित इस फिल्म में उनका साथ गायक व संगीतकार अंकित तिवारी ने दिया।

बता दें कि वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में हिंदुस्तान व बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के समकक्ष बताया। आईपीएल में चेन्नई की तरफ से खेल रहे ब्रावो ने कहा, ‘‘विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं। विराट असल में मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला है व मैं हमेशा अपने भाई से कहता था कि उसे विराट का अनुसरण करना चाहिए। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि मैं यहां हूं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने असल में विराट से आग्रह किया था कि वह मेरे भाई से व्यक्तिगत तौर पर बल्लेबाजी व क्रिकेट को लेकर बात करे। जब मैं विराट को देखता हूं तो मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो दिखता है। ’’ बता दें कि आईपीएल के सीजन 11 में विराट कोहली से सभी को उम्मीद थी कि वे बड़ी पारियां खेलेंगे लेकिन वर्ष 2016 के आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट का बल्ला अभी अपने रंग में नहीं आया है। हालांकि तीन मैचों की आखिरी दो पारियों में उन्होंने बड़े शॉट्स भी लगाए। राजस्थान के विरूद्ध तो उन्होंने अर्धशतक भी बना दिया लेकिन अपनी पारियों को वे लंबा खींचने में पूरी तरह से नाकाम रहे।

विराट ने वर्ष 2016 में ही इस टूर्नामेंट की 16 पारियों में 81.08 की औसत से 973 रन बनाए थे। यह किसी भी आईपीएल में एक खिलाड़ी द्वारा बनाया गया सर्वाधिक स्कोर था। हालांकि वर्ष 2017 में वे उम्मीदों के मुताबिक पास नहीं रहे लेकिन जिस तरह से पिछले कुछ समय में भारतीय टीम के साथ उनकी बल्लेबाजी चल रही हैं, इस बार आईपीएल में उनसे उम्मीदें ज्यादा हैं।

Loading...
loading...