Tuesday , September 25 2018
Loading...
Breaking News

पहले वीकेंड में अप्रैल जैसी गरमाहट नहीं ला पाई अक्टूबर

अक्टूबर का महीना सर्द होता है लेकिन वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर (ऑक्टोबर) पहले तीन दोनों में बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई की उतनी गर्मी नहीं ला पाई जिसकी उम्मीद की जा रही थी.

Image result for पहले वीकेंड में अप्रैल जैसी गरमाहट नहीं ला पाई अक्टूबर

शूजित गवर्नमेंट के निर्देशन में बनी वरुण धवन  बनिता संधू की फिल्म अक्टूबर ने घरेलू बॉक्स कार्यालय पर दूसरे दिन जब सात करोड़ 47 लाख रूपये का कलेक्शन कर अच्छा ग्रोथ दिखाया था तो उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म पटरी पर आ गई है लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रविवार को अक्टूबर ने सात करोड़ 74 लाख रूपये का कलेक्शन किया यानि शनिवार से सिर्फ 27 लाख रूपये की बढ़त ली.फिल्म को तीन दिनों में 20 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है. इस फिल्म ने धीमी आरंभके साथ पांच करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग ली थी . हालांकि ट्रेड पंडित मान रहे हैं कि इस फिल्म को कम से कम 25 करोड़ रूपये का का वीकेंड लाना चाहिए था लेकिन कमाई की रफ़्तार स्थिर हो कर आगे बढ़ रही है इसलिए हफ्ते के सामान्य दिनों में फिल्म को फ़ायदा हो सकता है. फिल्म अक्टूबर, सिर्फ वरुण धवन के करियर की ही नहीं बल्कि शूजित गवर्नमेंट की भी सबसे निर्बल ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म है.

Loading...

*वरुण धवन की पिछली फिल्म जुड़वा 2 का वीकेंड कलेक्शन 59 करोड़ 25 लाख था. पिछले वर्ष आई बद्रीनाथ की दुल्हनियां ने पहले तीन दिन में 43 करोड़ पांच लाख रूपये कमाए थे. वर्ष 2015 में आई ए बी सी डी 2 ने फर्स्ट वीकेंड में 46 करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया था.

loading...

*इसी तरह शूजित गवर्नमेंट की पीकू ने पहले तीन दिन में 25 करोड़ 22 लाख रूपये का कलेक्शन किया था. मद्रास कैफे ने 21 करोड़ एक लाख का  शूजित के प्रोडक्शन की फिल्म पिंक ने 21 करोड़ 50 लाख रूपये का.

विक्की डोनर  पीकू जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके शूजित की अक्टूबर दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में ट्रेनी डैन यानी दानिश (वरुण धवन) की कहानी है, जिसकी शिवली (बनिता संधू)  मंजीत (साहिल वडोलिया) जैसे दोस्त हैं. एक दिन एक एक्सीडेंट में शिवली घायल हो जाती है  कोमा में चली जाती है, उसके बाद उनकी जीवन में क्या परिवर्तन आते हैं? इसी सामान्य सी कहानी का असामान्य प्रस्तुतीकरण है ‘अक्टूबर’.

अक्टूबर से बॉलीवुड में बनिता संधू की एंट्री हुई है.करीब एक घंटा 55 मिनट की इस फिल्म को बनाने में प्रचार सहित 40 करोड़ रूपये की लागत आई है  दो हजार से अधिक स्क्रींस में रिलीज़ किया गया है.

Loading...
loading...