Thursday , November 15 2018
Loading...

प्रियंका-दीपिका के बाद एक व हीरोइन चलीं हॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा  दीपिका पादुकोण के बाद राधिका आप्टे भी हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. खबरों की मानें तो राधिका ने फिल्म साइन कर ली है  शूटिंग जल्द प्रारम्भ होने वाली है. राधिका आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ ‘पैडमैन’ फिल्म में नजर आई थीं.

राधिका आप्टे हॉलीवुड की ‘वर्ल्ड वॉर2’ फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में राधिका नूर इनायत खान का भूमिका करेंगी जो कि पहली वायरलेस ऑपरेटर थीं. इस फिल्म की कहानी ब्रिटिश इंटेलिजेेंस अधिकारी वेरा अटकिन्स के आस पास रहेगी. इस अधिकारी का भूमिका फिल्म में कैस्टल एलम निभाएंगे.

Loading...

राधिका आप्टे जल्द ही अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग प्रारम्भ करेंगी. इस फिल्म के बारे में राधिका ने ट्विटर पर जानकारी दी थी. ‘वर्ल्ड वॉर2’ को Lydia Dean Pilcher प्रोड्यूस कर रहें है यही इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे.

loading...

बॉलीवुड की बात करें तो राधिका जल्द ही ‘बाजार’ फिल्म में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ सैफ अली खान दिखेंगे. यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है. जिसमें राधिका  सैफ के अतिरिक्तचित्रांगदा सिंह, अतुल कुलकर्णी  सौरभ शुक्ला लीड भूमिका में नजर आएंगे.

राधिका ने बॉलीवुड में ज्यादातर गंभीर भूमिका ही किए है. ‘पैडमैन’ फिल्म में अक्षय कुमार के अतिरिक्त उनकी एक्टिंग ने लोगों को इंप्रेस किया था. राधिका ने वर्ष 2005 में ‘वाह जीवन हो ती ऐसी’ फिल्म से करियर की आरंभ की थी. राधिका को इंडस्ट्री में 13 वर्ष बीत चुके हैं. प्रियंका चोपड़ा दीपिका पादुकोण के बाद राधिका हॉलीवुड में कार्य करने वाली तीसरी एक्ट्रेस हैं.

Loading...
loading...