Monday , July 16 2018
Loading...

वरुण धवन की ‘अक्टूबर’ ने पकड़ी जबरदस्त रफ्तार

शूजित गवर्नमेंट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अक्टूबर’ पहले दिन स्लो रही लेकिन दूसरे दिन के कलेक्शन पर गौर करें तो वीकेंड का फिल्म को लाभ मिलता दिखा. शनिवार को फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली अब उम्मीद है कि रविवार को भी बॉक्स कार्यालय पर यही प्रदर्शन बरकरार रहेगा.

Loading...

Image result for वरुण धवन की 'अक्टूबर' ने पकड़ी जबरदस्त रफ्तार

बॉक्स कार्यालय इंडिया के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 55 से 60 प्रतिशत की ग्रोथ हासिल की 7 करोड़ की कमाई कर ली. वहीं पहले दिन फिल्म ने 5.04 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था.
वरुण की यह फिल्म ‘अक्टूबर’ अलग तरह की लव स्टोरी है. यह एक खास दर्शक वर्ग के लिए है.फिल्म में वह होटल प्रबंधन विद्यार्थी की किरदार में नजर आ रहे हैं. इसके लिए दिल्ली के एक होटल में शूटिंग की गई है. फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ है, जिसमें से 35 करोड़ रुपए फिल्म के कॉस्ट प्रोडक्शन पर खर्च किए गए जबकि 10 करोड़ रुपए प्रमोशन पर खर्च हुए.
यह फिल्म देशभर में करीब 1683 स्क्रीन पर रिलीज की गई. इसके अतिरिक्त विदेशों में इस फिल्म को 625 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. कुल मिलाकर ‘अक्टूबर’ को 2308 स्क्रीन मिले. अनुमान लगाया जा रहा है कि वीकेंड्स पर फिल्म  भी बेहतर परफॉर्म कर सकती है साथ ही माउथ पब्लिसिटी का लाभ भी इसे मिल सकता है.
Loading...