Friday , September 21 2018
Loading...

बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार बच्चन परिवार का ये स्टार किड

एक तरफ जहां बिग बी अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़े वहीं उनके बेटे अभिषेक आज भी स्टार बनने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं. इसी बीच समाचार है कि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त्य ने खुद बॉलीवुड में कार्य करने की ख़्वाहिश जाहिर की है. वह बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं. अगस्त्य ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. इस शॉर्ट फिल्म को देखकर नाना अमिताभ बच्चन  नानी जया बच्चन बहुत ज्यादा इंप्रेस हुए हैं. इस वक्त बॉलीवुड में कई स्टार किड्स हैं जो जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं. आगे की स्लाइड में देखिए ऐसे ही स्टार किड्स की लिस्ट.
शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही  करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धडक’ से इसी वर्षश्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर डेब्यू करेंगी. ‘धड़क’ 2016 में प्रदर्शित मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है.
अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘केदारनाथ से सैफ अली खान  अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य किरदार है. फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग केदारनाथ धाम में हुई है.
फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ से सनी देओल अपने बेटे को लॉन्च कर रहे हैं. वह खुद इस फिल्म का निर्देशन करेंगे.धर्मेन्द्र की हिट फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के सुपरहिट गाने ‘पल-पल दिल के पास’ के नाम पर फिल्म का टाइटल रखा गया है. फिल्म एक्शन  रोमांस से भरपूर होगी. इस फिल्म से ही करण के साथ सहर बाम्बा अपना करियर प्रारम्भ करेंगी. सहर एक ब्यूटी पेजेंट का भाग रही हैं.
विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ‘बाजार’ से फिल्मी संसार में कदम रख रहे हैं. फिल्म में सैफ अली खान लीड भूमिका में हैं. फिल्म को निखिल आडवाणी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि गौरव के चावला निर्देशक हैं. फिल्म की कहानी इंडियन स्टॉक एक्सचेंज पर आधारित है.
सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के बाद अब उनके बेटे आहान शेट्टी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. आहान को लॉन्च करने में सलमान खान मेंटॉर की किरदार निभा रहे हैं शायद यही वजह है कि पहली ही फिल्म के लिए उन्हें वजनदार फीस भी मिली है.
Loading...
loading...