Thursday , November 15 2018
Loading...

कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतने वालीं साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक

कॉमनवेल्थ गेम्स में 11वें  आखिरी दिन हिंदुस्तान ने कुल 6 मेडल जीते. साइना नेहवाल ने पीवी सिंधु को हराकर गोल्ड अपने नाम किया है. बता दें कि साइना नेहवाल ने लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था. 28 वर्षीय साइना का जन्म हरियाणा में हुआ था. उनके ज़िंदगी से प्रभावित होकर अमोल गुप्ते ने बायोपिक बनाने का ऐलान किया.
Image result for कॉमनवेल्थ में गोल्ड जीतने वालीं साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस बायोपिक में साइना नेहवाल का भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इस भूमिका के साथ न्याय करने के लिए श्रद्धा ने साइना  उनके मेंटॉर पुलेला गोपीचंद से कोचिंग भी ली.यह तस्वीर साइना ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर भी की थी.
इस वर्ष के आरंभ में ऐसी खबरें भी आई थीं कि श्रद्धा को रिप्लेस कर दिया गया है. बाद में फिल्म के निर्देशक अमोल गुप्ते ने ऐसी किसी भी समाचार से मना किया  बोला कि उन्हें श्रद्धा कपूर पर पूरा भरोसा है. वह ही इस फिल्म में साइना का भूमिका निभाएंगी.
अमोल गुप्ते ने बताया कि फिल्म की शूटिंग इसी वर्ष सितंबर से प्रारम्भ हो जाएगी. इससे पहले श्रद्धा हैदराबाद भी गई थीं जहां उन्होंने साइना के भूमिका को निभाने के लिए ट्रेनिंग भी ली. इस फिल्म का कुछ भाग हैदराबाद (नेहवाल का होमटाउन) में ही शूट किया जाएगा.
Loading...
loading...