Tuesday , January 22 2019
Loading...

बिग बी के साथ कार्य करने को लेकर इस मशहूर डायरेक्टर ने बोल दी बड़ी बात

‘कहानी 2’  ‘Te3n’ जैसी फिल्मों में अमिताभ के साथ कार्य कर चुके फिल्ममेकर सुजॉय घोष ने बिग बी को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने बोला कि अमिताभ के साथ कार्य करना बुरी आदत है.सुजॉय के इस बयान की चर्चा जोरो पर हो रही है. उन्होंने यह बात मीडिया से बात करते हुए कही.

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर मीडिया से बात करते हुए सुजॉय घोष ने कहा-  ‘मेरी नयी फिल्म की स्क्रिप्ट का कार्य पूरा हो चुका है, उम्मीद है कि मैं इस फिल्म में अमिताभ जी के साथ कार्य करूंगा.‘ आगे बात करते हुए  सुजॉय घोष ने कहा- ‘मुझे लगता है अमिताभ बच्चन के साथ कार्य करना एक बुरी आदत जैसा है, एक बार उनके साथ कार्य करने के बाद आप बार-बार उन्हीं के साथ कार्य करना चाहोगे.

Loading...

बता दें कि अमिताभ ने सुजॉय घोष की फिल्म ‘कहानी’ में ‘एकला चलो रे’ गाना गाया था. वहीं दोनों ने फिल्म ‘Te3n’ में भी साथ कार्य किया था. सुजॉय घोष का कहना है कि बिग बी उन्हें हमेशा सपोर्ट करते हैं, वह अमिताभ के पास से कभी खाली हाथ नहीं गए हैं. इसके अतिरिक्त सुजॉय घोष ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में भी बात की.

loading...

वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की तो इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ को लेकर चर्चा में हैं. निर्देशक उमेश शुक्ला की ‘102 नॉट आउट’ में ऋषि कपूर भी हैं. अमिताभ इसमें 102 वर्षीय पिता  ऋषि कपूर 75 वर्षीय बेटे की किरदार में नजर आएंगे.

Loading...
loading...