Monday , September 24 2018
Loading...
Breaking News

देहरादून में बारिश के साथ सुबह की शुरुआत

राजधानी देहरादून में सोमवार की सुबह गरज के साथ झमाझम बारिश शुरु हो गई। जिससे मौसम में  ठंड का अहसास किया गया। दून में राजपुर के इलाके में लोगों ने घरों के पंखे बंद कर दिए और एक बार फिर गर्म कपड़े निकाल लिए। वहीं गढ़वाले श्रीनगर, रुद्रप्रयाग, केदारनाथ, चमोली में भी बारिश को दौर जारी रहा।
Image result for देहरादून में बारिश के साथ सुबह की शुरुआत

वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के सात जिलों में आज भी बारिश होने का अनुमान है। वहीं, कुछ जिलों में तेज अंधड़ चलने और ओले गिरने की भी संभावना है।

रविवार सुबह राजधानी दून समेत कई स्थानों पर कुछ-कुछ देर रुककर बारिश हुई। हालांकि उसके बाद पूरे दिन धूप खिली रही।

Loading...

इन जिलों में बारिश की संभावना

रविवार को देहरादून में दिन में बादल भी छाए रहे, जिसके चलते धूप का असर बहुत ज्यादा नहीं पड़ा। दोपहर बाद एक बार फिर आसमान काले बादलों से घिर गया। शाम तक कुछ-कुछ इलाकों में हल्की-हल्की बूदां-बांदी होती रही।

मौसम विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, सोमवार को भी राजधानी देहरादून, उत्तरकाशी, टिहरी, रुद्रप्रयाग, चमोली, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ में हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है।

loading...

विभाग ने दून, उत्तरकाशी, टिहरी और पिथौरागढ़ में तेज अंधड़ चलने और ओलावृष्टि का अनुमान भी जताया है। मौसम केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार 10 अप्रैल तक प्रदेश में इसी तरह का मौसम बना रहेगा।

Loading...
loading...