Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

बाइक चुराकर भाग रहे थे पर हो गए हादसे के शिकार

सुभाष प्लेस इलाके से बाइक चोरी कर भाग रहे तीन बदमाश सड़क हादसे का शिकार हो गए। आजादपुर फ्लाई ओवर पर उनकी तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
Image result for बाइक चुराकर भाग रहे थे पर हो गए हादसे के शिकार

हादसे में एक बदमाश की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं तीसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया। घटना के समय तीनों बदमाशों ने हेलमेट नहीं पहना था। जान गंवाने वाले बदमाश की शिनाख्त शकूरपुर निवासी भरत (24) के रूप में हुई है। जबकि घायल की पहचान बिंदु (22) के रूप में हुई है। फरार बदमाश का नाम सन्नी है।

आदर्श नगर थाना पुलिस के मुताबिक शनिवार देर रात करीब 2:45 बजे पुलिस को सूचना मिली कि आजादपुर फ्लाईओवर पर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है जिसमें दो लोग गंभीर रूप जख्मी हो गए हैं।

Loading...

मौके पर पहुंची पुलिस को चश्मदीदों ने बताया कि घटना के समय बाइक की रफ्तार सौ से ज्यादा थी। बाइक डिवाइडर से टकरा गई थी। टक्कर लगते ही बाइक पर सवार तीन लोग उछलकर गिरे। पुलिस ने दोनों जख्मी युवकों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने भरत को मृत घोषित कर दिया। जबकि बिंदु का इलाज चल रहा है। उसका हाथ टूट गया है और हालत नाजुक बनी हुई है।

loading...

बिंदु ने पुलिस को बताया कि तीनों सुभाष प्लेस से बाइक चोरी कर आ रहे थे। सन्नी बाइक को तेज रफ्तार से चला रहा था। अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकरा गई। बीच में बैठे भरत के सिर में गंभीर चोट लगी जबकि उसका हाथ रेलिंग में फंस गया। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी सुभाष प्लेस से यामहा एफ जेड बाइक चोरी कर घर की ओर जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Loading...
loading...