Friday , November 16 2018
Loading...

मैं विवाह करने व मां बनने के लिए तैयार हूं, दीपिका पादुकोण बोलीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आई थीं। इस वर्ष की आरंभ से ही अपनी विवाह को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से कुछ भी कनफर्म नहीं किया गया है लेकिन हाल ही में दीपिका ने एक साक्षात्कार के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वह अब विवाह के लिए तैयार हैं। उन्होंने बोला कि आज मैं खुद को एक वर्किंग वाइफ व मां की तरह देख सकती हूं।

Image result for दीपिका पादुकोण

दरअसल, दीपिका ने हाल ही में जर्नलिस्ट अनुपमा चोपड़ा को एक साक्षात्कार दिया है। इस साक्षात्कार में बात करते हुए दीपिका ने का कि, ‘शादी मेरे लिए मेरी जिंदगी का महत्वपूर्ण भाग है। मैंने अपने पेरेंट्स को देखा है व मैं भी उनकी ही जैसी जिंदगी चाहती हूं। जब सही वक्त होगा तो मुझे इसके बारे में महसूस हो जाएगा व जब मेरी विवाह होनी होगी तब होगी’। दीपिका ने आगे कहा, ‘मेरे लिए यह कहना की मैं कार्य से दूर चली जाऊंगी मेरी जिंदगी का बहुत मुश्लिक भाग है लेकिन मुझे लगता है कि घर, परिवार, माता-पिता व विवाह मेरे लिए बहुत अहम है। आज मैं खुद को एक वर्किंग वाइफ व मां के तौर पर देख सकती हूं’।

Loading...

कि ‘अगर मैंने कार्य छोड़ा तो मेरे इर्द गिर्द के लोग पागल हो जाएंगे’। वहीं अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए बोला कि, ”पीकू’ एक छोटी फिल्म थी लेकिन इसमें एक मतलब छिपा था। मुझे अपनी फिल्मों में यह ढूंढना है। मेरे लिए कोई फिल्म उसके बजट से बड़ी नहीं होती बल्कि उसकी कहानी से बड़ी बनती है। अगर ऐसा होता तो मैं ‘फाइंडिंग फेनी’ में कार्य नहीं करती। मेरे लिए बॉक्स कार्यालय की सफलता से फिल्मों को चुनने का उपाय नहीं बदलेगा’।

loading...

इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि ‘पद्मावत’ की सक्सेस के बाद उनके लिए कुछ बदला तो उन्होंने जवाब देते हुए बोला कि उनके लिए कुछ भी नहीं बदला है। उन्होंने कहा, ‘यह मेरे लिए हमेशा याद रखना जरूरी है कि मैंने क्या किया जो मुझे यहां तक लाया है, मुझे यह नहीं भूलना चाहिए कि मैं यहां तक कैसे पहुंची हूं’।

Loading...
loading...