X
    Categories: पोल खोल

सलमान खान की मां सलमा खान बेटे से मिलने लिए कारागार में दी रकम

सलमान खान की जमानत पर अभी सस्पेंस बना हुआ है। जोधपुर सत्र न्‍यायालय ने जमानत पर अपना निर्णय ले लिया है व आज दोपहर लंच के बाद सलमान की जमानत की अर्जी पर निर्णय आ जाएगा। इस दौरान कारागार में 2 रात गुजार चुके देने के लिए उनकी दोनों बहनें जोधपुर में ही हैं। लेकिन मुंबई में बैठी सलमान की मां को अपने बेटे की याद आने लगी है। जानकारी के अनुसार ने कारागार में रुपए जमा करवाए हैं ताकि वह अपने बेटे से फोन पर बात कर सकें।

जेल जाने से पहले की थी पापा से बात
4 अप्रैल को मुंबई से जोधपुर पहुंचे सलमान खान को 5 अप्रैल को आए जोधपुर सत्र न्‍यायालय के आदेश के बाद 5 वर्ष की कारागार की सजा हुई है। जिसके बाद 5 तारीख से ही सलमान कारागार में हैं। कल उनकी जमानत की सुनवाई आज यानी शनिवार के लिए बढ़ा दी गई थी। ऐसे में सलमान खान की मां ने उनसे एसटीडी पर बात करने के लिए कारागार प्रशासन के पास रुपये जमा कराए हैं। राशि जमा होने के बाद आज सलमान अपनी माँ से बात करेंगे। बता दें कि जानकारी के अनुसार कारागार जाने से पहले सलमान ने अपने पिता सलीम खान से फोन पर बात की थी।

Loading...

सलमान खान से मिलने कारागार में कई लोग पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को सबसे पहले प्रीति ने सलमान से कारागार में लगभग आधे घंटे की मुलाकात की। मुलाकात के बाद प्रीति कारागार से मीडिया के कैमरों से बचकर निकली हुई दिखीं। सलमान खान व प्रीति जिंटा ‘हर दिल जो प्‍यार करेगा’, ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘जानेमन’, ‘हीरोज’ जैसी फिल्‍मों में साथ कार्य कर चुके हैं।

loading...

बॉलीवुड कर रहा है सपोर्ट
बता दें कि सलमान को सजा मिलते ही मुंबई के बांद्रा में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनके भाई सोहेल व अरबाज, जीजा आयुष शर्मा समेत परिवार के अन्य लोग मौजूद थे। निर्णय सुनाए जाने के तुरंत बाद कांग्रेस पार्टी नेता बाबा सिद्दीकी एक्टर के घर पहुंचे थे। अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका व उनकी बहन अमृता अरोड़ा, ‘रेस 3’ के निर्माता रमेश तौरानी, स्नेहा उलाल, डेजी शाह व सोनाक्षी सिन्हा अपने माता- पिता शत्रुघ्न व पूनम सिन्हा के साथ सलमान के आवास पर जाते हुए देखे गए।

Loading...
News Room :

Comments are closed.