Saturday , November 17 2018
Loading...
Breaking News

गवर्नमेंट द्वारा इतनी जागरूकता फ़ैलाने के बाद भी समाज में घरेलू हिंसा को लेकर कोई सुधार नहीं

घरेलू हिंसा को लेकर गवर्नमेंट द्वारा इतनी जागरूकता फ़ैलाने के बाद भी समाज में सुधार नहीं आ पा रहा है। ससुराल में बहुओं को यातना देने के सिलसिला थमा नहीं है। ताज़ा मामला पंजाब के बटाला के गांव डूलट का सामने आया है , जहाँ एक बहू को ससुराल वालों ने करंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया।

Image result for घरेलू हिंसा को लेकर

 

इस बारे में मृतका के पिता जसबीर सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव बांगोवानी ने बताया कि राजविन्द्र कौर की विवाह गांव डूलट के कैप्टन पुत्र कपूर सिंह से हुई थी। राजविन्द्र कौर का एक 6 वर्ष का बेटा व 10 साल बेटी है। जसबीर के अनुसार उनकी बेटी को उसके ससुराल परिवार वाले बहुत लंबे समय से परेशान कर मारपीट करते थे। इस बात को लेकर दोनों गांवों की पंचायत बैठाकर इनके बीच समझौता भी करवाया था। लेकिन इसके बाद भी ससुराल वालों का व्यवहार नहीं बदला था।

Loading...

बता दें कि पिछली रात राजविन्द्र कौर की ससुराल से फोन आया था कि उसकी तबीयत बेकार है, तो हम उसे देखने उसके घर गए तो तो देखा कि राजविन्द्र मृतक पड़ी थी व उसका सारा बॉडी जला हुआ था। हमारी बच्ची को उसके ससुराल वालों ने करंट लगाकर जलाकर मार दिया। इसकी शिकायत पुलिस को की गई। इस बारे में थाना अलीवाल के एस। एच। ओ मुखतार सिंह ने बताया कि मृत शरीर का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस ने लड़की के पिता के बयान पर पति कैप्टन, सास वीरो, ससुर कपूर सिंह, जेठ मेजर सिंह व जेठानी परमजीत कौर के विरूद्ध धारा 302 तहत केस दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

loading...
Loading...
loading...