Saturday , September 22 2018
Loading...

जेल में भी सलमान ने 3 घंटे किया वर्कआउट

सलमान खान अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. जोधपुर कारागार में भी उनका यह फिटनेस प्रेम कायम रहा. काला हिरण शिकार मामले में पांच वर्ष की सजा पाने के बाद एक्टर सेंट्रल कारागार में दो रातें गुजार चुका है. समाचार है कि सलमान ने कारागार का खाना नहीं खाया, लेकिन वर्कआउट करना नहीं चूके.
Image result for सलमान ने 3 घंटे किया वर्कआउट

सलमान गुरुवार शाम से कारागार में हैं. पहले दिन वे परेशान नजर आए. उन्होंने रात में कुछ भी खाने से इन्कार कर दिया. रात भर सोए भी नहीं. गुरुवार दिन में कारागार प्रशासन ने पूछा था कि क्या उन्हें चिकित्सक की मदद चाहिए तो सलमान ने इन्कार कर दिया था.

शुक्रवार प्रातः काल जल्दी उठ गए. हालांकि अपने बैरक में रहे. प्रातः काल साढे आठ बजे बाहर आए  कारागार अधिकारियों से बोला कि क्या वे कैंटीन से कुछ खरीद सकते हैं.अधिकारियों ने अनुमति दी  सलमान को एक ग्लास दूध  ब्रेड दी गई.

Loading...

इसके बाद वे पौने दस बजे तक असहज रहे, क्योंकि उनकी जमानत पर सुनवाई होना थी. इस दौरान वे अपने बैरक में चहलकदमी करते रहे. 11.30 बजे उन्हें बताया गया कि आज जमानत नहीं मिल सकती. इसके बाद उन्होंने दोपहर का खाना भी नहीं खाया. यह लगातार तीसरी बार था कि सलमान ने खाना नहीं खाया. इसके बाद प्रिटी जिंटा  सलमान की बहनें उनसे मिलने आईं.

loading...

इनके जाने के बाद सलमान ने अपनी बैरक में वर्कआउट करना प्रारम्भ कर दिया. यह देखकर कारागार अधिकारियों को आश्चर्य भी हुआ. बताते हैं कि सलमान दोपहर 3.30 बजे से 6.30 बजे तक पसीना बहाते रहे. इसके बाद सलमान ने नहाने की ख़्वाहिश जताई, जिसका बंदोबस्त कारागार प्रबंधन ने किया.

इस बीच, सलमान ने कारागार में अधिकारियों से बोला है कि वे न्यायालय के आदेश के मुताबिक ही कार्य करें  उन्हें किसी तरह का वीआईफी ट्रिटमेंट नहीं चाहिए.

जेल प्रशासन ने नियमों को रख दिया ताक पर

नियम के अनुसार कारागार में बंद किसी भी कैदी से दिन में एक या फिर दो लोग ही कारागार प्रशासन की अनुमति  सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद ही मिल सकते हैं, लेकिन कारागार प्रशासन ने ना तो प्रीति जिंटा की तलाशी ली  ना ही रजिस्टर में उनके हस्ताक्षर कराए.

प्रीति जिंटा को कोई न देख पाए, इसलिए उनकी कार के शीशों पर अखबार लगा दिया गया था. उनकी कार सीधे कारागार के मुख्य द्वार तक पहुंची  वह बिना किसी जांच के अंदर चली गईं. बताया जाता है कि प्रीति के साथ पुलिस  कारागार प्रशासन के दो ऑफिसर भी थे.

इसी बीच जबरदस्त चर्चा है कि सलमान ने गुरुवार को कारागार में रात में डिनर में मिली दाल-रोटी ठुकरा दी, लेकिन उन्होंने आसाराम द्वारा ऑफर किया गया खाना स्वीकार लिया.

कहा जा रहा है कि जोधपुर के ही कारागार के नजदीक के एक आश्रम से आसाराम के लिए भोजन आता है, उन्होंने वही भोजन सलमान खान को भी जब अॉफर किया तो उन्होंने उसे खाने से मना नहीं किया. वही दूसरी तरफ रिपोर्ट्स के अनुसार जब आसाराम ने उन्हें अपनी मैट्रेस सोने के लिए ऑफर की, तो सलमान ने मना कर दिया. समाचार यह भी है कि सलमान खान की स्वास्थ्य की भी लगातार जांच होती रही है.

Loading...
loading...