Wednesday , November 21 2018
Loading...

35वें दिन घर से खोदकर निकाला शव

रावतपुरा (भिंड). नईदुनिया प्रेमिका का मोबाइल पर बात करना प्रेमी को इतना नागवार गुजरा कि प्रेमी ने अपना परिवार छोड]कर आई प्रेमिका की गला दबाकर मर्डर कर दी. इतना ही नहीं प्रेमिका की डेड बॉडी को घर के अंदर बने कमरे में खोदकर दफन कर दिया. पुलिस ने बुधवार को आरोपी को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने प्रेमिका की मर्डर करना कबूल किया.

Image result for 35वें दिन घर से खोदकर निकाला शव

पुलिस ने आरोपित युवक की निशानदेही पर कमरा खोदकर किशोरी का मृत शरीर बरामद किया है.पुलिस ने बताया कि 28 फरवरी 2018 को ग्राम बरौआ निवासी 14 वर्ष की किशोरी गायब हो गई.परिजन ने अपने स्तर पर किशोरी को तलाश किया, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा. 4 मार्च को परिजन ने थाने में आकर सूचना दी.

Loading...

पुलिस ने संदेही गोलू उर्फ रोहित पुत्र संतानसिंह चौहान निवासी बरौआ के विरूद्ध अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने संदेही से पूछताछ की, लेकिन वह किशोरी को अपने साथ ले जाने से साफ मुकर गया. ऐसे हुआ खुलासा पुलिस ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि किशोरी को रोहित ही अपने साथ भगाकर ले गया था.

loading...

बुधवार प्रातः काल पुलिस ने फिर से राउंडअप किया  सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने किशोरी की मर्डर करना कबूल कर लिया  बताया कि उसने मृत शरीर को अपने घर के कमरे में खोदकर दफना दिया है.

Loading...
loading...