Thursday , September 20 2018
Loading...

विवाह के बावजूद लिव इन रिलेशनशिप में था ये सेलिब्रिटी

एक्टर, डायरेक्टर, कोरियोग्राफर प्रभुदेवा आज 44 वर्ष के हो चुके हैं. हिंदी के अतिरिक्त उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़  मलयालम फिल्मों में भी कार्य किया है. प्रभुदेवा ने अपने करियर की आरंभबतौर कोरियोग्राफर की थी. उनके फैन उन्हें हिंदुस्तान का माइकल जैक्सन मानते हैं. वह दो बार बेस्ट कोरियोग्राफर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड  एक बार फिल्मफेयर अवॉर्ड भी हासिल कर चुके हैं.
प्रभुदेवा का जन्म वर्ष 1973 को कर्नाटक के मैसूर में हुआ था. उनके पिता ‘मुरुग सुन्दर’ साउथ के मशहूर कोरियोग्राफर थे. उन्हीं से प्रभु ने डांस सीखा. वर्ष 2009 में बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में फिल्म ‘वॉन्टेड’ से अपने करियर की आरंभ की. इस फिल्म में प्रभु ने सलमान खान के साथ डांस भी किया था. इसके बाद ‘राउडी राठौर’, ‘एक्शन जैक्सन’, ‘दबंग-3’ जैसी कई फिल्में बनाईं.
डांस के सुपरस्टार प्रभुदेवा के बारे में हर कोई जानता है लेकिन उनकी व्यक्तिगत जीवन के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. प्रभुदेवा की व्यक्तिगत जिन्दगी बहुत ज्यादा विवादों से भरी हुई है.दक्षिण इंडियन सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस नयनतारा की वजह से प्रभुदेवा की विवाह टूट गई थी.
खबरों की मानें तो नयनतारा प्रभुदेवा को बहुत प्यार करती थीं, प्रभुदेवा के लिए उनके प्यार का आलम यह था कि उन्होंने अपना ईसाई धर्म छोड़कर हिन्दू धर्म अपना लिया था. बताया जाता है कि प्रभुदेवा  नयनतारा बहुत ज्यादा दिनों तक लिव इन में भी थे.

प्रभुदेवा की विवाह रामलता से हुई. उन्होंने विवाह के बाद अपना नाम लता कर लिया था. प्रभुदेवा की पत्नी को जब इन दोनों के रिलेशन के बारे में पता चला तो वह बहुत ज्यादा नाराज हुईं  वर्ष 2010 में फैमिली न्यायालय में याचिका दायर कर दी. उन्होंने प्रभुदेवा के ऊपर नयनतारा से दूर रहने के लिए दबाव भी बनाना प्रारम्भ कर दिया.

प्रभुदेवा  उनकी पत्नी के बीच बात बिगड़ती चली गई यही नहीं लता ने तो भूख हड़ताल की भी धमकी दी. उनके समर्थन में कई महिला संगठनों ने नयनतारा के विरूद्ध प्रदर्शन किया. 2011 में प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया. जिसके बाद नयनतारा ने मीडिया में अपना बयान दिया कि उनके  प्रभुदेवा के बीच में कुछ भी नहीं हैं.
Loading...
loading...