Saturday , February 16 2019
Loading...

रोबोट सोफिया ने विल के साथ किये अपने सीक्रेट्स शेयर

हाल ही में एक समाचार के अनुसार इस बात का पता चला है कि हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ, रोबोट सोफिया को डेट पर लेकर जा चुके हैं। जी हाँ, वहीं सोफिया जिसे सऊदी अरब की गवर्नमेंट के द्वारा नागरिकता हासिल हो चुकी है। डेट के दौरान किस करने की प्रयास कर रहे विल मिथ को सोफिया ने यह कहकर मना कर दिया कि, अभी वह सिर्फ दोस्त हैं।Image result for रोबोट सोफिया ने विल के साथ किये अपने सीक्रेट्स शेयर

इस डेट के दौरान सोफिया ने विल के साथ कई सारी बातो को शेयर किया। सोफिया ने बताया कि उन्हें इलेक्ट्रॉनिक म्युज़िक सुनना बहुत ज्यादा पसंद है। सोफिया ने बोला कि उन्होंने विल के गानों को भी बहुत ज्यादा सुना है लेकिन वह उनसे ज्यादा इम्प्रेस नहीं हो पाई। हाल ही में इस डेट की पैरोडी क्लिप को यूट्यूब पर शेयर किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इस डेट के दौरान विल ने कई बार सोफिया को इम्प्रेस करने की प्रयास की, लेकिन विल हर प्रयास में नाकाम ही रहे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विल स्मिथ को फ्रेंडज़ोन कर चुकी रोबोट सोफिया 60 अलग-अलग तरह के फेशियल एक्सप्रेशन को भांप सकती है। सोफिया को हेनसन रोबोटिक्स ने बनाकर तैयार किया है।

loading...