X
    Categories: राष्ट्रीय

कानपुर की साक्षी का जलवा, आकस्मित इस सॉन्ग से हुईं पॉपुलर

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के एक गाने से कानपुर की साक्षी मलिक बहुत ज्यादा मशहूर हो गई हैं. इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश के बाद साक्षी मालिक इस समय सबसे ज्यादा लोकप्रिय चेहरा बन चुकी हैं.

इंट्राग्राम, फेसबुक  यूट्यूब पर साक्षी को खोजा जा रहा है जिसकी वजह से उनके फैन्स की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है.

Loading...

साक्षी कानपुर की रहने वाली हैं. उन्होंने मास्टर्स डिग्री के साथ-साथ मॉडलिंग की राह में कदम रख दियाखाष साक्षी को पहले से ही इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा लोग अनुसरण किया करते थे पर अब इनकी तादाद लाखों के पार हो गयी है. सिर्फ एक गाने ने साक्षी की बहुत ज्यादा पॉपुलर कर दिया है.

loading...

साक्षी ने दिल्ली से बीटेक किया फिर मास्टर्स की पढ़ाई के दौरान मॉडलिंग प्रारम्भ कर दी. पिछले दिनों मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में साक्षी ने बोला कि उनका सपना था कि वो मॉडलिंग करें.

अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने मॉडलिंग में फुल टाइम करियर की आरंभ कर दी. अपने फैशन सेंस  ब्यूटी के चलते वो जल्द दर्शकों के बीच मशहूर हो गई हैं.

‘बॉम डीगी-डीगी’ सॉन्ग में साक्षी मलिक ने लाल रंग का टॉप  काले शॉट के साथ चश्मा पहना हुआ है जिसमें वह बहुत ज्यादा सुन्दर लग रही हैं. साक्षी इस फिल्म से पहले मलिक पीसी ज्वैलर्स, न्याका  कई एडवरटाईजमेंट भी कर चुकी हैं.

Loading...
News Room :