Friday , September 21 2018
Loading...
Breaking News

भरभराकर गिरा चार मंजिला होटल

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में चार मंजिला होटल की इमारत गिरने से बड़ा एक्सीडेंट हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि कुछ घायल बताए जा रहे हैं. ये एक्सीडेंट सरवटे बस स्टैंड के पास हुआ है. इमारत के मलबे में अभी भी कुछ लोगों के दबे होने की सूचना है. फायर ब्रिगेड  पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है  रेस्क्यू का कार्य जारी है.

Image result for भरभराकर गिरा चार मंजिला होटल

बताया जा रहा है कि होटल एमएस की इमारत बहुत ज्यादा जर्जर हालत में थी. इस होटल में रेस्टॉरेंट भी था  ऊपरी मंजिलों पर लॉज भी थी. प्रत्यशदर्शियों के मुताबिक एक अनियंत्रित कार होटल की बिल्डिंग से टकराई  उसके बाद कंपन के साथ होटल की बिल्डिंग भरभराकर ढह गई. जानकारी के मुताबिक,25 से ज्यादा लोगों को निकाला जा चुका है. निगम का अमला जेसीबी मशीन के जरिए मलबा हटाकर दबे लोगों को निकालने का कार्य कर रहा है.

Loading...

हादसा रात करीब पौने 10 बजे हुआ. जिस समय एक्सीडेंट हुआ उस दौरान लॉज में भी कई लोग थे रेस्टॉरेंट में भी लोग खाना खा रहे थे. इसके अतिरिक्त दो-तीन अन्य दुकाने भी इस बिल्डिंग की तल मंजिल पर थी.

loading...

राज्य के CM शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहाइंदौर के सरवटे बस स्टैंड के पास हुआ एक्सीडेंट अत्यंत दुखद है. बचाव काम सहित पूरी स्थिति पर हमारी नजर है. भगवान से प्रार्थना है कि सभी सकुशल हों  घायल शीघ्र स्वस्थ हों.

Loading...
loading...