Thursday , April 26 2018
Loading...

चंद्रबाबू नायडू ने कहा- ‘NDA से जुड़ा रहना आधारहीन’

टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को शुक्रवार रात लेटर लिखा है. उन्होंने बोला कि वह महसूस करते हैं कि NDA से जुड़ा रहना बेबुनियाद है क्योंकि केंद्र गवर्नमेंट ने आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम 2014 लागू करने में अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों पूरा नहीं किया.
Image result for चंद्रबाबू नायडू ने कहा- 'NDA से जुड़ा रहना आधारहीन'

चार पन्नों के लेटर में टीडीपी चीफ ने बीजेपी  अन्य दलों (वाईएसआर कांग्रेस पार्टी  जन सेना) के बीच ‘मिलीभगत’ का उल्लेख नहीं किया. नायडू ने बोला कि भाजपा आंध्र प्रदेश के लोगों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील नहीं थी.

नायडू ने बोला कि टीडीपी यह सोचकर साझेदारी में आई थी कि हमारे राज्य के लोगों के साथ न्याय होगा. लेकिन जब हमारे लोगों को न्याय ही नहीं मिला तो साझेदारी में रहना बेबुनियाद है. नायडू ने बोला कि 7 मार्च को मीडिया में वित्तमंत्री अरुण जेटली के दिए बयान से साफ हो गया था कि आंध्र प्रदेश के 5 करोड़ लोगों के लिए गवर्नमेंट के मन में कोई आदर नहीं है.

यह भी पढ़ें:   निषादों की गोलबंदी के सामने बेबस रहे हैं योगी!
Loading...
loading...

उन्होंने बोला कि यूनियन बजट पास किया गया लेकिन आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ न्याय नहीं किया गया. नायडू ने यह भी बोला कि पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए बोला था लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...