Friday , May 25 2018
Loading...

श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड में शोक

बॉलीवुड डीवा श्रीदेवी के निधन से बी-टाउन गलियारा शोक की लहर में डूबा है. होली से कुछ दिन पहले हुई एक्ट्रेस की मौत ने बॉलीवुड की होली पार्टीज पर असर डाला है. एक्ट्रेस की मौत ने होली की रंगत को फीका कर दिया है. श्रीदेवी के निधन के बाद अमिताभ और ऋषि कपूर ने रविवार को अपनी फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी. वहीं अब शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने अपने घर होने वाली पार्टी को रद्द कर दिया है.

श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड में शोक, शबाना ने रद्द की होली पार्टी

शबाना आजमी ने ट्वीट कर बताया कि हम 2 मार्च को होने वाली होली पार्टी को कैंसिल कर रहे हैं. श्रीदेवी का निधन होने के कारण हम इस साल होली पार्टी नहीं करेंगे. बता दें, श्रीदेवी और शबाना आजमी के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी.

 तक शबाना आजमी की तरफ से होली पार्टी कैंसिल करने की खबर आई है. लेकिन उम्मीद है कि बाकी सेलेब्स भी लेजेंड एक्ट्रेस के मौत के कारण होली पार्टी रद्द कर सकते हैं.

 श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड में शोक, शबाना ने रद्द की होली पार्टी

यह भी पढ़ें:   शादी की खबरों के बीच ऋतिक रोशन और कंगना रनौत दिखे साथ-साथ

श्रीदेवी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 50 साल से काम कर रही थीं. उन्होंने 4 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. वह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्हें इंडस्ट्री की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है. कहना गलत नहीं होगा कि श्रीदेवी अपने साथ बॉलीवुड की चांदनी भी लेकर चली गई हैं. उनके जाने से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है.

Loading...
 दूसरी तरफ, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने एक्ट्रेस की मौत की खबर जानकर रविवार को अपनी फिल्म का शूट कैंसल किया. 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत हुई थी. 25 फरवरी को बिग बी और ऋषि कपूर को फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का एक सॉन्ग शूट करना था. लेकिन एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने शूटिंग रद्द कर दी.

 श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड में शोक, शबाना ने रद्द की होली पार्टी

यह भी पढ़ें:   मयूरी हो गई है काफी स्लिम-ट्रिम व हॉट

मुंबई में कई सितारे अनिल कपूर के घर श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं. रविवार को बोनी कपूर की पहली पत्नी की बच्चे अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर भी चाचा अनिल के घर पहुंचे थे. रेखा, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, रानी मुखर्जी,  सतीश कौशिक, वैभवी मर्चेंट समेत सेलेब्स भी अनिल कपूर के घर पहुंचे. आज भी बॉलीवुड सेलेब्स अनिल कपूर के घर पहुंचकर एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

 आज शाम एक्ट्रेस के पार्थ‍िव शरीर को देश लाया जाएगा. इसके बाद अंतिम दर्शन के लिए पार्थ‍िव शरीर को एक्ट्रेस के मुंबई में स्थि‍त पुराने बंगले ‘भाग्य बंगला’ पर लाया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उनके पुराने बंगले ‘भाग्य बंगला’ पर उनका पार्थिव शरीर लाया जाएगा. यहां अंतिम दर्शन की तैयारी शुरू की गई है. सफेद कपड़े से पूरे बंगले को घेरा गया है.

Loading...