Tuesday , April 24 2018
Loading...

BAFTA में एंजेलिना ने दिखाया बैक टैटू

बाफ्टा पुरस्कारों (ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स ) का ऐलान हो गया है. इस अवॉर्ड शो में कई मशहूर एक्ट्रेस ने श‍िरकत की. एंजेलिना जॉली इस अवॉर्ड शो में ऑफ शोलडर ब्लैक गाउन में नजर आईं. सबसे ज्यादा जिसने ध्यान खींचा वो था एक्ट्रेस के बैक पर बना टैटू.

BAFTA में एंजेलिना ने दिखाया बैक टैटू, बोल्ड गाउन में दिखा ऐसा अंदाजऐसा पहली बार नहीं है जो एंजेलिना ने पहली बार टैटू करवाया है. लेकिन ये प्रोटेक्टि‍व टैटू के नाम से जाना जाता है. हालांकि इसे खास वजह से बनवाया जाता है. मगर एंजेलिना ने क्यों बनवाया है? इस बात का खुलासा नहीं हो सका.
 इस प्रोग्राम में सभी ज्यादा ब्लैक कलर में दिखे. इसकी वजह टाइम्स अप मूवमेंट को सपोर्ट करना था. यह मूवमेंट सेक्शुअल हैरेसमेंट, जेनडर डिस्क्र‍िमिनेशन के खिलाफ काम करता है.

BAFTA में एंजेलिना ने दिखाया बैक टैटू, बोल्ड गाउन में दिखा ऐसा अंदाजवहीं इस प्रोग्राम में ब्रिटेन के शाही परिवार से प्रिंस विलियम और क्वीन केट मिडलटन ने शिरकत की. केट इन दिनों प्रेग्नेंट है, ऐसे में ग्रीन गाउन के साथ उन्होंने अपने लुक को बेहद खास बनाया था.

 केट का ग्रीन गाउन और एंजेलिना का ब्लैक गाउन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा.

Loading...
loading...
BAFTA में एंजेलिना ने दिखाया बैक टैटू, बोल्ड गाउन में दिखा ऐसा अंदाज

अमेरिकी अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) द्वारा आयोजित 71वें फिल्म अवार्ड्स में ब्लैक गाउन पहने नजर आईं. खबरों की मानें तो उन्होंने इस समारोह की मेजबान जोआना लूमली के साथ काफी बेरुखी से पेश आईं.

 अमेरिकन एक्ट्रेस सलमा हयाक ने बेहतरीन एंम्बॉइडरी किया हुआ ब्लैक गाउन पहना था.

BAFTA में एंजेलिना ने दिखाया बैक टैटू, बोल्ड गाउन में दिखा ऐसा अंदाज

बता दें  फिल्म थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइड एबिंग मिसौरी’ने बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड जीता है. इस फिल्म को ने पांच कैटेगरी में अवॉर्ड जीते. बेस्ट एक्टर का खिताब गैरी ओल्डमैन के नाम और बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब फ्रांसेस मैकडोरमेंड ने जीता.

यह भी पढ़ें:   बेनाफ्शा ने वरुण सूद से अफेयर पर झाड़ा पल्ला
Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...