Loading...

अमेरिका के न्यू ओर्लियंस में गोलीबारी

न्यू ओर्लियंस: अमेरिका के न्यू ओर्लियंस की पुलिस मार्डी ग्रास कार्निवल से कुछ मील दूर पांच लोगों को गोली मारने की घटना की जांच कर रही है। इस घटना में दो लोगों की मौत होने की खबरें हैं।Image result for अमेरिका के न्यू ओर्लियंस में गोलीबारी

पुलिस प्रवक्ता एम्ब्रिया वाशिंगटन ने बताया कि मंगलवार (13 फरवरी) रात शुरुआती खबरों में लोवर 9वें वार्ड में सेंट क्लॉड एवेन्यू के 5100 ब्लॉक में एक गैस स्टेशन में पांच लोगों को गोली मार दी गई। वॉशिंगटन ने बताया कि कई संदिग्धों ने पीड़ितों पर गोलियां चलाई। खबरों में बोला जा रहा है कि गैस स्टेशन से कुछ दूर एक हाउस पार्टी में गोलीबारी प्रारम्भ हुई।

यह भी पढ़ें:   उत्तर कोरिया से बिना शर्त बातचीत के लिए तैयार अमेरिका
Loading...
loading...

अभी पीड़ितों के नाम व आयु के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। पुलिस ने घटनास्थल की घेराबंदी कर दी है। उप अधीक्षक पॉल नोएल ने बोला कि पहली गोलीबारी दोपहर करीब 3:15 बजे हुई। एक आदमी को सिर में गोली मारी गई व उसकी हालत गंभीर है। एक नाबालिग लड़के को पैर में गोली मारी गई व उसकी हालत स्थिर है। पुलिस प्रमुख माइकल हैरिसन ने बताया कि दूसरी गोलीबारी एक झगड़े के दौरान हुई। एक आदमी को दो बार गोली मारी गई। बाद में उसकी मौत हो गई।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   पीएम मोदी ने डोनाल्‍ड ट्रंप को कुछ इस अंदाज़ मे लगाया गले कि पत्रकारों ने भी ले ली चुटकी...
Loading...
loading...