Loading...

डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में उनके एडवोकेट ने किया चौंकाने वाला खुलासा

वाशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में उनके ही एडवोकेट ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि, ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री से सम्बन्ध बनाये थे व इसके लिए खुद उन्होंने उस अभिनेत्रीको भुगतान किया था। एक लोकल खबर लेटर के द्वारा ट्रम्प के एडवोकेट ने यह जानकारी दी है।Image result for डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में उनके एडवोकेट ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ट्रंप के व्यक्तिगत एडवोकेट माइकल कोहेन ने बताया कि, 2006 में डोनाल्ड ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स से सम्बन्ध बनाये थे व इसके लिए उन्होंने खुद अपनी जेब से 130,000 डॉलर की राशि दी थी। माइकल के अनुसार डेनियल्स को भुगतान करने के लिए ट्रंप के प्रचार अभियान से कोई राशि नहीं ली गई थी व डेनियल्स को यौन सम्बन्ध बनाए के एवज में भुगतान किया गया था। । डेनियल्स का वास्तविक नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है।

यह भी पढ़ें:   उत्तर कोरिया ने अंतर्राष्ट्रीय संसदों को पत्र भेजा
Loading...
loading...

गौरतलब है कि, पिछले महीने कोहेन पर इलज़ाम लगा था कि, उन्होंने ट्रम्प द्वारा बनाये गए यौन सम्बन्धों का भुगतान करने के लिए 130,000 डॉलर की राशि का बंदोबस्त किया था। क्लिफोर्ड ने भी ट्रम्प पर आरोप लगाया था कि उनके बीच प्रेम संबंध जुलाई 2006 में हुए थे, जिसके बाद ट्रम्प ने उन्हें धोखादिया व मुँह बंद रखने के लिए 130,000 डॉलर की राशि दी थी।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...