Loading...

जनरल देवराज अन्बु ने शहादत पर होने वाली सियासत का किया जिक्र

जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में आतंकी गतिविधियों में बढ़ोतरी देखी गई. विपक्ष ने इस मसले पर केंद्र की मोदी गवर्नमेंट को निशाने पर भी लिया है. ऐसे में सेना की तरफ से बयान आया है.Image result for जनरल देवराज अंबू ने

GOC नॉर्दर्न कमांड, जनरल देवराज अन्बु ने आतंकवादी कैंपों पर होने वाली घटनाओं का जिक्र करते हुए बोला कि शत्रु निराश हो चुका है व झुंझला रहा है. उन्होंने बोला कि जब वो सीमा पर खदेड़े जाते हैं तो बौखलाहट में सॉफ्ट जगहों को निशाना बनाते हैं. उन्होंने बोला कि युवा बड़े स्तर पर आतंकवाद में शामिल हो रहे हैं जोकि चिंता का विषय है.

यह भी पढ़ें:   घर में फांसी के फंदे से लटकती मिली एक युवती...

 

जनरल देवराज अन्बु ने शहादत पर होने वाली सियासत का भी जिक्र किया. उन्होंने बोला कि हम शहादत का सम्मान करते हैं व इसे कभी भी किसी धर्म से जोड़कर नहीं देखते हैं. जो शहीद जवानों पर टिप्पणी करते हैं, दरअसल वह सेना के बारे में ज्यादा जानते नहीं हैं. गौरतलब है कि AIMIM प्रमुख था. उन्होंने बोला था घाटी में मुस्लिमों की जान जा रही है.

 

Loading...
loading...

सेना ने सोशल मीडिया के गलत प्रयोग पर भी चिंता जाहीर की. उन्होंने बोला कि आतंकवाद के बढ़ते दायरे के लिए सोशल मीडिया भी जिम्मेदार है.सोशल मीडिया बड़े पैमाने पर युवाओं को भ्रमित कर रहा है. जनरल देवराज के मुताबिक हमें इस मुद्दे पर ध्यान देने की आवश्यकता है.

यह भी पढ़ें:   दर्द से कराहती रही नाबलिग बलात्कार पीड़िता

आतंकी संगठनों पर चर्चा करते हुए जरनल देवराज ने बोला कि वह चाहे हिजबुल मुजाहिद्दीन हो, जैश-ए-मुहम्मद हो या फिर लश्कर-ए-तैयबा. तीनों का मकसद एक ही है. तीनों में कोई अंतर नहीं है. उन्होंने बोला कि जो कोई भी राज्य के विरूद्ध बंदूक उठाएगा, हमारे लिए वह आतंकी है व आतंकवादियों से कैसे निपटना है, हम बेहतर तरीके से जानते हैं.

 

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...