Loading...

आरा पहुंचा शहीद जवान मुजाहिद खान का पार्थिव शरीर

पटना : सोमवार को जम्मू व कश्मीर के करन नगर जिले में सीआरपीएफ कैंप पर हुए हमले में अपनी जान गंवाने वाले इंडियन सेना के जवान मुजाहिद खान का पार्थिव बॉडी आज उनके घर आरा पहुंचा। बिहार के आरा जिले में स्थित मुजाहिद के घर पर जैसे ही उनका पार्थिव बॉडी पहुंचा हजारों की संख्या में लोग उनकी शहादत को सलाम करने के लिए उमड़ पड़े। मुजाहिद के घर के आसपास व छतों पर लोग उन्हें श्रृद्धांजलि देने के लिए जमा हुए।Image result for आरा पहुंचा शहीद जवान मुजाहिद खान का पार्थिव शरीर

करन नगर आतंकवादी हमले में शहीद हुए खान
जम्मू के सुंजवान में आर्मी कैंप पर आंतकी हमले के तुरंत बाद करन नगर में हुए हमले में इंडियन सेना के जवान मुजाहिद खान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल अवस्था में अस्पताल में उपचार के दौरान मुजाहिद ने दम तोड़ दिया था। मंगलवार को सीआरपीएफ के शीर्ष अधिकारियों ने शहीद हुए सेना के जवान एमएम खान को श्रद्धांजिल दी। बता दें कि एमएम खान इंडियन सेना के 49 बटालियन में तैनात थे। अधिकारियों द्वारा श्रद्धांजलि देने के बाद बुधवार प्रातः काल उनका पार्थिव बॉडी बिहार के आरा जिले में उनके घर पहुंचा।

यह भी पढ़ें:   सेना प्रमुख बोले- स्वदेशी हथियारों से युद्ध की तैयारी का वक्त

सीएम नीतीश कुमार ने शहादत को किया सलाम
बिहार के CM नीतीश कुमार ने शहीद जवान मुजाहिद खान व किशोर कुमार मुन्ना की शहादत पर गहरी संवेदना जाहीर की है। मंगलवार को नीतीश के ऑफिस की ओर से बोला गयाश्रीनगर के करन नगर में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ की 49 वीं बटालियन के कांस्टेबल और बिहार में भोजपुर जिले के पीरो निवासी मुजाहिद खान की शहादत पर गहरी संवेदना जाहीर करते हुए बोला कि उनकी शहादत को हमेशा याद रखा जाएगा।

Loading...
loading...

बिहार गवर्नमेंट करेगी अंतिम संस्कार
CM ने इस वीर सपूत की शहादत पर उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की भगवान से प्रार्थना की है। उन्होंने बोला है कि पूरा बिहार शहीद के परिवार के साथ है। नीतीश कुमार ने बोला शहीद जवान के निकटतम आश्रित को राज्य गवर्नमेंट की ओर से अनुग्रह अनुदान दिये जाने के साथ शहीद जवान मुजाहिद खान का राज्य गवर्नमेंट की ओर से पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   तीन तलाक पर देखने को मिल सकता है टकराव
Loading...
loading...