Loading...

सुंजवां आर्मी कैंप में हुए हमले को लेकर पाकिस्तान ने फिर दी चेतावनी

इस्लामाबाद: जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप में हुए हमले को लेकर पाक ने फिर हिंदुस्तान को चेतावनी दी है। पाक ने मंगलवार को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के बयान को खारिज करते हुए बोला है कि, हिंदुस्तान की तरफ से किए गए किसी भी दुस्साहस का माकूल जवाब दिया जाएगा। ।Image result for सुंजवां आर्मी कैंप में हुए हमले को लेकर पाकिस्तान ने फिर दी चेतावनी

सीतारमण की बात पर पलटवार करते हुए पाकिस्तानी रक्षामंत्री खुर्रम दस्तगीर ने जवाब दिया है कि, हिंदुस्तान बिना तथ्यों के पाक पर ऐसे इलज़ाम नहीं लगा सकता। पाक की रक्षा के बारे में बात करते हुए खुर्रम ने बोला कि “किसी भी इंडियन आक्रामकता, रणनीतिक गलत अनुमान, किसी भी पैमाने या तरीके के किसी दुस्साहस को किसी भी स्थान पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा व उसका समान और उचित जवाब दिया जाएगा। “वहीं विदेश मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने भी सीतारमण के आरोपों को बेवक्त व आधारहीन बताया है।

यह भी पढ़ें:   जुनैद हत्याकांड मामले की सीबीआई से जांच करवाना चाहता है पीड़ित पक्ष
Loading...
loading...

दरअसल, जम्मू के सुंजवां सैन्य शिविर पर जो हमला किया गया था, उसमे मारे गए आतंकवादियों की जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े होने की बात सेना ने बताई थी। साथ ही वो आतंकवादी पाकिस्तानी सैन्य वर्दी में भी नज़र आये थे। इसी बात पर हिंदुस्तान की रक्षा मंत्री ने सोमवार को पाक पर इस हमले का आरोप लगाते हुए बोला था कि, उसे इस दुस्साहस की मूल्य चुकानी होगी।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...