Loading...

विद्यार्थी की मर्डर की जांच के लिए भाजपा ने भेजा दल

इलाहाबाद में दलित विद्यार्थी की मर्डर की जांच के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने तीन सदस्यीय दल का गठन किया है. यह दल इलाहाबाद में मृतक विद्यार्थी दिलीप सरोज के परिजनों से मुलाकात कर दशा का जायजा लेने के लिए मंगलवार को रवाना हो गया. यह दल दशा पर अपनी रिपोर्ट दो दिनों में प्रदेश नेतृत्व को सौंपेगा.Image result for विद्यार्थी की मर्डर की जांच के लिए भाजपा ने भेजा दल

बताते चलें कि 9 फरवरी की शाम को दिलीप सरोज को इलाहाबाद के कर्नलगंज स्थित एक होटल में खाना खाने दौरान हुई कहासुनी के बाद कारसवार लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया था. गंभीर रूप से घायल दिलीप की रविवार को उपचार के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद से इलाहाबाद में लगातार हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं. विधानसभा में भी विपक्ष लगातार इस मुद्दे पर हंगामा कर रहा है.

यह भी पढ़ें:   मछलियों के पेट में हेरोइन की तस्करी
Loading...
loading...

दलित विद्यार्थी की मर्डर के बाद बुरी तरह से घिरी भाजपा ने मामले पर पूरी जानकारी हासिल करने के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष एवं एमएलसी लक्ष्मण आचार्य के नेतृत्व में विधायक रामनरेश रावत और विधायक अजय भारती को दिलीप के परिजनों से मुलाकात के लिए भेजा है. डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय ने बोला कि जांच दल दो दिन में तथ्य व सत्य की असली जानकारी उपलब्ध कराएगा तथा मृतक विद्यार्थी के घर जाकर परिजनों से भी मुलाकात करेगा.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...