Loading...

निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर विवादित बयान

कांग्रेस पार्टी से निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं. उनके द्वारा दिए गए विवादित बयानों की वजह से गुजरात चुनाव गंवा चुकी कांग्रेस के नेता इसबार अय्यर के बयान से नाराज हैं व पार्टी से निकाल देने की मांग तक कर रहे हैं.Image result for निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर विवादित बयान

बता दें कि कराची साहित्य महोत्सव में भाग लेते हुए 76 वर्षीय अय्यर का एकबार फिर से पाक प्यार जाग गया व उन्होंने बोला कि पाकिस्तान बातचीत के जरिए सभी मुद्दों का निवारण चाहता है व वह अपनी इस नीति पर अडिग है, इसका उन्हें गर्व है लेकिन हिंदुस्तान गवर्नमेंट इस नीति का पालन नहीं कर रही है, इसका उन्हें दुख है.

यह भी पढ़ें:   गुजरात चुनाव: बोटाद सीट पर कांटे के मुकाबले में 906 वोटों से जीते

अय्यर के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा सांसद वी हनुमंथ राव ने नाराजगी भरे लहजे में बोला है कि मणिशंकर अय्यर को इस तरह के बयान देना बिलकुल बंद कर देना चाहिए. उनके विवादित बोलों की वजह से पहले ही पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है लेकिन वो चुप होने का नाम नहीं ले रहे हैं.

Loading...
loading...

उन्होंने आगे बोला कि मणिशंकर अय्यर के दिए बयानों की वजह से पहले भी भाजपा बहुत ज्यादा लाभ उठा चुकी है व अगर उन्हें पार्टी से नहीं निकाला गया तो वह दिन दूर नहीं जब पार्टी को भारी खामियाजा उठाना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें:   यूपी के इंजीनियर पर IT का शिकंजा...

हनुमंथ राव ने बोला कि वो जल्द ही राहुल गांधी को एक लेटर लिखने वाले हैं व उनसे विनती करेंगे कि अगर वो चुप नहीं होते हैं तो उन्हें पार्टी से ही निकाल दिया जाए.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...