Loading...

मैनपुरी में हादसों में 8 की मौत

मथुरा, एटा, मैनपुरी व फिरोजाबाद में सड़कें काल बन बन गईं. सोमवार रात से मंगलवार तक हुए हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हैं. मथुरा में एक एक्सीडेंट एक्सप्रेसवे पर तो दूसरा हाईवे पर हुआ.Image result for मैनपुरी में हादसों में 8 की मौत

बताया गया है कि मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार रात को भिंड से दिल्ली जा रही एक प्राइवेट बस (यूपी-22 टी 5151) बलदेव थाना एरिया में माइल स्टोन 131 के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रोला (एचआर 38 यू 0110) में जा घुसी.

इससे बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई व 25 से अधिक लोग घायल हो गए. कई यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना पर पहुंचे पुलिस व एक्सप्रेसवे कर्मियों ने मृतक समेत घायलों को आगरा के हॉस्पिटल में भिजवाया. मृतक व घायल सभी मध्य प्रदेश के जिला भिंड के रहने वाले हैं.
आगे पढ़ें
दूसरा हादसा
दूसरा एक्सीडेंट मथुरा में मंगलवार को थाना रिफाइनरी के गांव बाद के पास हुआ. यहां आगरा-दिल्ली हाईवे पर एक कंटेनर ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया. हादसे में बाइक सवार दंपति समेत तीन की मौत हो गई.

हादसे का शिकार हुए फरह के जमालपुर निवासी जगदीश अपनी पत्नी व बुआ के साथ अपनी ससुराल शेरगढ़ के गांव सेही जा रहे थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. तीन लोगों की मौत की समाचार से गांव में कोहराम मच गया.
एटा में कोतवाली देहात के कासगंज रोड पर एक अनियंत्रित कैंटर ने दो जिंदगियां लील लीं. बताया गया है कि कासगंज रोड पर मंगलवार को प्रातः काल कैंटर ने सबसे पहले बाइक सवार शिक्षक को मुक़ाबला मारी. इसके बाद वहीं पर सड़क किनारे खड़े तीन विद्यार्थियों को रौंद दिया.

यह भी पढ़ें:   आखिर क्यों एक भी दिन दफ्तर नहीं आए नवजोत सिंह सिद्धू

हादसे में शिक्षक सुनील पुत्र राधेश्याम निवासी अवंतीबाई नगर एक एटा व एक विद्यार्थी राजीव (16) पुत्र सुभाष की मौत हो गई. विद्यार्थी 10वीं का पेपर देकर घर लौट रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दो विद्यार्थियों को अस्पताल में भर्ती कराया. इनकी हालत गंभीर बनी हुई है. मौके से राहगीरों ने कैंटर को पकड़ लिया लेकिन चालक फरार हो गया.

Loading...
loading...

वहीं मैनपुरी के कुरावली एरिया में गंगा जमुनी के पास सोमवार रात हुए सड़क हादसे में मनोज कुमार नाम के युवक की मौत हो गई. मनोज मलावन में गार्ड के रूप में तैनात थे व रात में बाइक से घर लौट रहे थे.
फिरोजाबाद के थाना मक्खनपुर एरिया में एनएचटू पर प्रातः काल हाईस्कूल की इम्तिहान देने जा रहे दो विद्यार्थियों की बाइक गौ माता से टकरा गई. जिसमें एक गंभीर रूप से घायल हो गया. दूसरे को भी चोट आई हैं. मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस दोनों को जिला अस्पताल लाई.

यह भी पढ़ें:   भारतीय जनता पार्टी के नेता यशवंत सिन्हा बोले- मैं BJP नहीं छोड़ूंगा

फिरोजाबाद में थाना रसूलपुर एरिया के लालपुर प्रेमनगर निवासी 18 वर्षीय जान मौहम्मद व उसका पड़ोसी साथी 17 वर्षीय अजय पुत्र वीरेंद्र सिंह घर से बाइक पर बैठकर प्रातः काल हाईस्कूल की इम्तिहान देने शिकोहाबाद के एके इंटर कालेज जा रहे थे.

जैसे ही वे थाना मक्खनपुर एरिया में पेट्रोल पंप के पास एनएचटू पर पहुंचे तो सड़क पर उनकी बाइक गौ माता से टकरा गई व दोनों वहीं गिर पड़े. आसपास के लोगों की सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जान मौहम्मद को ज्यादा चोटें आई हैं. दोनों का पेपर छूट गया.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...