Loading...
Breaking News

धारदार हथियार से की कांग्रेस पार्टी नेता की मर्डर

केरल : कन्नूर जिले के मत्तानूर में माकपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी के युवा नेता की मर्डर कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, माकपा कार्यकर्ताओं ने 29 वर्ष के कांग्रेस पार्टी नेता पर देसी बम व धारदार हथियार से हमला कर उसकी मर्डर कर दी। कार से आए 4 लोगों ने उस पर हमला किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया व उपचार के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।Image result for धारदार हथियार से की कांग्रेस पार्टी नेता की मर्डर

देशी बम व धारदार हथियार से हमला

मामले में पुलिस ने बताया कि कांग्रेस पार्टी नेता सुहैब पर 4 अपराधियों ने देसी बम व धारदार हथियार से हमला किया। हमला के बाद घायल सुहैब को गंभीर हालत में थालचेरी स्थित इंदिरा गांधी को-ओपरेटिव अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दो अन्य घायल व्यक्तियों की हालत सामान्य है।

यह भी पढ़ें:   अपनी ही बेटी को एक लाख कीमत लगा कर ये पिता चाहता था बेचना

हमला करने के लिए कार से आए थे 4 अपराधी

हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना सोमवार की रात की है। सोमवार की रात कार से 4 लोग आए व मत्तानूर प्रखंड युवक कांग्रेस पार्टी सचिव एसपी सुहैब पर हमला कर दिया। सुहैब के साथ पार्टी के दो अन्य सदस्यों पर भी देसी बम फेंका व धारदार हथियार से हमला किया।

Loading...
loading...

हमला के समय चाय की दुकान पर खड़ा था सुहैब

मत्तानूर प्रखंड युवक कांग्रेस पार्टी सचिव एसपी सुहैब पर जिस समय हमला किया गया उस समय वह पार्टी के दो सदस्य थेरूर व रियाज के साथ सड़क के किनारे चाय की एक दुकान पर खड़ा था।

यह भी पढ़ें:   बजरंग दल कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी

मामले में प्राथमिकी दर्ज

पुलिस ने शक जाहीर किया है कि यह पिछले हफ्ते इलाके में हुयी हिंसा के मामलों से संबद्ध है। इंडियन दंड संहिता की विभिन्न धाराओं व विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धारा 3 व 5 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में किसी को अरैस्ट नहीं किया गया है व मामले की जांच की जा रही है। इस बीच कांग्रेस पार्टी ने हमला के विरोध में जिले में प्रातः काल से लेकर शाम तक बंद रखने की घोषणा की है।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...