Loading...

यूपी के आजमगढ़ में एक दर्दनाक सड़क एक्सीडेंट

यूपी के आजमगढ़ में मंगलवार प्रातः काल एक दर्दनाक सड़क एक्सीडेंट हो गया. यहां पर अपने बेटे को बाइक बोर्ड की इम्तिहान दिलवाने जा रहे एक पिता को पिकअप ने चपेट में ले लिया. जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई.Image result for यूपी के आजमगढ़ में एक दर्दनाक सड़क एक्सीडेंट

जिले के मेहनाजपुर निवासी इकबाल अंसारी (45) अपने बेटे दानिश अहमद अंसारी (15) को प्रातः काल बाइक से इम्तिहान दिलवाने के लिए जा रहे थे. दानिश अंसारी 10वीं का विद्यार्थी था.

रास्ते में देवगांव की ओर से आ रही अनियंत्रित पिकअप ने उनकी बाइक को मुक़ाबला मार दी. हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पिकअप चालक गाड़ी सहित मौके से भाग निकला.

यह भी पढ़ें:   एक प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
Loading...
loading...

हादसे में मारे गए इकबाल का दानिश इकलौता पुत्र था. दोनों की मौत से गांव में कोहराम मचा है. मां की रो-रोकर बुरा हाल है. घर पर सांत्वना देने वालों की भीड़ लगी थी.

इसके अतिरिक्त पिकअप ने दो अन्य बाइकों को मुक़ाबला मार दी. जिससे इम्तिहान देने जा रहे अमित कुमार निवासी गाजीपुर, नवीन निवासी मेहनाजपुर, मनोज कुमार निवासी कोटा देवगांव गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...