Loading...

नीरज कुमार ने लेटर लिखकर फिर कसा तेजस्वी पर तंज

बिहार के अररिया लोकसभा, कैमूर व जहानाबाद विधानसभा एरिया के लिए उपचुनाव की घोषणा होते ही बिहार में सियासत तेज हो गई हैं। इस दौरान दोनों पार्टीयां मीडिया, सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे पर तंज कसते रहते है व हर बार जेडीयू प्रवक्ता व आरजेडी प्रवक्ता आपस में आरोप-प्रत्यारोप लगाते हैं। इसी क्रम में आरजेडी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा व तेजस्वी यादव की न्याय यात्रा को लेकर पॉलिटिक्स ओर भी तेज हो गई है।Image result for नीरज कुमार ने लेटर लिखकर फिर कसा तेजस्वी पर तंज

नीरज कुमार ने लिखा तेजस्वी यादव को पत्र
इस बार जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लेटर के माध्यम से आज चौथे दिन भी हमला जारी रखा व लिखा खुला पत्र। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ”हंगामा खड़ा करना मेरा मकसद नहीं, विकास के मुद्दे पर पॉलिटिक्स होनी चाहिए। ” साथ ही प्रवक्ता नीरज कुमार ने राबड़ी देवी के शासन काल में हुई अररिया की आपराधिक घटनाओं’ एजुकेशन की बदहाली व सड़क की दुर्दशा को लेकर भी सवाल उठाएं हैं।

यह भी पढ़ें:   छोटा शकील का शार्प शूटर दिल्ली में गिरफ्तार
Loading...
loading...

नीरज कुमार ने पूर्व CM राबड़ी देवी के नाम भी लिखा था पत्र
इससे पूर्व जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पूर्व CM राबड़ी देवी के नाम भी लेटर लिखा था। नीरज कुमार ने अपने लिखे लेटर में बोला था कि ‘माननीय पूर्व CM राबड़ी देवी जी, सबसे पहले आपको अपनी पार्टी आरजेडी के उपाध्यक्ष बनने पर बधाई। आपके पुत्र व राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद जी अपनी कथित संविधान बचाओ न्याय यात्रा पर जा रहे हैं। परंतु, यहां भी उनकी उच्च एजुकेशन नहीं ग्रहण करना, आड़े आ गई। नीरज कुमार ने आगे लिखा था कि आपके पुत्र ने अपनी यात्रा का नामकरण भी माननीय CM नीतीश कुमार जी की न्याय यात्रा के नाम की नकल से किया है। खैर, तेजस्वी जी की मजबूरी है। नीरज ने आगे एक व चौपाई लिखते हुए बोला है कि करम है मूल जगत में, चंचल मन है अंधकार, ऊंच नाच के भरम में, जाये गिरे बीच मंझधार। नीरज कुमार ने लिखा है कि वे नेता बनने के भ्रम में मंझधार में फंस गये हैं। उनका कर्म उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   पीएम मोदी आज देंगे बिहार को बड़ी सौगात...
Loading...
loading...