Loading...

CM शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नीके साथ पहुंचे भोपाल के बड़वाले महादेव मंदिर

भोपाल: महाशिवरात्री के इस पावन पर्व पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के शिवालयों में भक्तों का ताँता लगा हुआ है, श्रद्धालु ब्रम्हमुहूर्त से ही स्नान आदि कार्यों से निवृत्त हो भोलेनाथ का अभिषेक करने के लिए जमा हो रहे हैं। मंदिरों के बाहर भोर से ही फूल, बेलपत्र, प्रसाद आदि की दुकानें सज चुकी हैं। ईश्वर शिव के दर्शन करने के लिए इतनी भीड़ पहुंच रही है कि, मंदिरों के बाहर लंबी कतारें लगी हुई हैं।Image result for महाशिवरात्री: शिवराज पहुंचे भोपाल के बड़वाले महादेव मंदिर

महाशिवरात्री के इस मौके पर इस मौके पर राज्य के CM शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ शहर के प्राचीन बड़वाले महादेव मंदिर पहुंचे, उन्होंने यहां करीब 30 मिनिट तक रूककर फूल, बेलपत्र अर्पित कर विधिवत ईश्वर शिव का अभिषेक किया व प्रदेश की संप्रभुता व् खुशहाली के लिए भोले नाथ से प्राथना की। इसके बाद शिवराज ने जनता को इस पावन पर्व की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए वहां से विदा ली।

यह भी पढ़ें:   MP के इन शहरों में एयर इंडिया उडाएगा प्लेन
Loading...
loading...

श्रद्धालुओं की अधिकता को देखते हुए, सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किये गए हैं । चौराहों पर सुरक्षा बल तैनात किये गए हैं व मुख्य मंदिरों पर भी जवानों को खड़ा किया गया है। इसके साथ ही प्रमुख स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे द्वारा हर गतिविधि पर नज़र रखी जा रही है।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...