Loading...

एक्सीडेंट में LeT के दो आतंकवादी हुए ढेर

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोमवार को आतंकियों ने श्रीनगर के करन नगर में स्थित सीआरपीएफ कैंप पर हमला किया। इस हमले का जवाब देते हुए इंडियन सेना सोमवार से ही आतंकवादियों का एनकाउंटकर करने में लगी हुई है।Image result for एक्सीडेंट में LeT के दो आतंकवादी हुए ढेर

इंडियन सेना ने इमारत को चारों ओर से घेर रखा है। दोनों ही तरफ से रूक-रूक पर फायरिंग की जा रही है। सीआरपीएफ के मुताबिक इमारत को पूरी तरह से घेर लिया गया है। रात को फायरिंग तो की गई है लेकिन कार्रवाई को आखिरी अंजाम आज दिया जाएगा। एक ऑफिसर के मुताबिक रात में अंधेरे का लाभ उठाकर आतंकवादी भाग ना जाए इसलिए अधिकारियों ने फायरिंग की।

इमारत में छिपे हुए हैं आतंकवादी
आतंकवादियों के छिपे होने के कारण इमारत को सोमवार को ही सेना के अधिकारियों ने खाली कराया है। सेना के अधिकारियों ने आतंकवादियों के घुसते ही इमारत में रहने वाले 5 परिवारों को सुरक्षित निकाला। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इमारत में सिर्फ आतंकवादी ही छिपे हुए हैं, इस वजह से उनके विरूद्ध अब ऑपेरशन करने में कोई कठिनाई नहीं आ रही है।

यह भी पढ़ें:   तो दिल्‍ली ही नहीं एनसीआर के छह शहरों में लागू होगा ऑड इवेन
Loading...
loading...

भारतीय सेना का एक जवान शहीद
जम्मू के सुंजवान में आर्मी कैंप पर आंतकी हमले के तुरंत बाद करन नगर में हुए इस हमले में इंडियन सेना का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मंगलवार को सीआरपीएफ के शीर्ष अधिकारियों ने शहीद हुए सेना के जवान एमएम खान को श्रद्धांजिल दी। बता दें कि एमएम खान इंडियन सेना के 49 बटालियन में तैनात थे। आतंकवादियों के कहर के कारण जिले में हर तरह की इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

एक्सीडेंट में LeT के दो आतंकवादी ढेर हुए
सोमवार को बारामूला में एक सड़क एक्सीडेंट में दो आतंकियों के मारे जाने की सूचना है। सेना से मिली जानकारी के मुताबिक, सोपोर के हरपोरा इलाके में एक सड़क एक्सीडेंट में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। सेना ने मृतकों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के सदस्यों के रूप में की। उनके पास से हथियार भी बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार दो आतंकी गाड़ी अनियंत्रित होने पर फिसलकर गिर गए व गंभीर चोट आने के कारण उनकी मौत हो गई। उनमें से एक की पहचान ओवैस बशीर के रूप में हुई। वहीं, एक अन्य मामले में बडगाम जिले में आतंकियों ने विद्युत विभाग में कार्य करने वाले मुहम्मद यूसुफ राठेर की उस समय गोली मारकर मर्डर कर दी जब वे गाड़ी से कहीं जा रहे थे।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   ये सपने आपको दिलाते हैं धन फायदा व सम्मान
Loading...
loading...