Loading...

जल्द ही वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट में डेब्यू करने जा रहे हैं सौरव गुर्जर

टीवी के मशहूर एक्टर सौरव गुर्जर इन दिनों जमकर चर्चा में है। बता दे कि, सौरव गुर्जर इन दिनों टीवी के मशहूर सीरियल ‘पृथ्वी वल्लभ’ में नजर आ रहे है। इस सीरियल में सौरव गुर्जर, गोहिल राजा का भूमिका निभा रहे है। इस सीरियल से पहले भी सौरव गुर्जर टीवी के कई चर्चित सीरियल में नजर आ चुके है।Image result for सौरव गुर्जर

हाल ही में समाचार आई है कि, सौरव गुर्जर जल्दी ही वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट (WWE) में डेब्यू करने जा रहे हैं। इन दिनों सौरव ने ‘पृथ्वी वल्लभ’ में मुख्य किरदार निभा रहे आशीष शर्मा के साथ एक फाइट सीन फिल्माया है। जिसके चलते एक्टर आशीष शर्मा का कहना है कि, “सौरव का शो में कौमियो है, प्रोड्यूसर ने हम दोनों के बीच एक खतरनाक फाइट सीन रखा है’। मेरी हाइट 5.10 फीट है व सौरव 6.7 फीट के है, उनके साथ लड़ाई की सीन शूट करने में थोड़ी कठिन जरूर हुई, लेकिन उनके साथ कार्य करने में मजा आया। ”

यह भी पढ़ें:   अरे ये क्या हुआ... वीडियो
Loading...
loading...

गौरतलब है कि, इस शो से पहले सौरव ‘संकटमोचन महाबली हनुामान’ में रावण का भूमिका निभा चुके है। इसके अतिरिक्त भी वह ‘महाभारत’ में भीम का भूमिका अदा कर चुके है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सौरव इसी वर्ष जनवरी में WWE के लिए कॉन्ट्रेक्ट भी साइन किया था। ख़ास बात यह है कि, रिंग में सौरव को ‘डेडली डंडा’ के नाम से जाना जाता है।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...