Thursday , April 26 2018
Loading...

अपने करियर का 1000वां मैच जीत लिया टेनिस स्टार वीनस विलियम्स

अमेरिका की 37 वर्षीय महिला टेनिस स्टार वीनस विलियम्स ने अपने करियर का 1000वां मैच जीत लिया है. 1999 में अपना पहला मुकाबला खेलने वाली वीनस ने नीदरलैंड्स की अरांत्जा रूस को हराकर अमेरिका को फेड कप के वर्ल्ड ग्रुप में नीदरलैंड्स के विरूद्ध 1-0 की बढ़त दिलाई.Image result for अपने करियर का 1000वां मैच जीत लिया टेनिस स्टार वीनस विलियम्स

इस अहम मुकाबले में वीनस ने 124वीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी अरंत्कसा को 6-1, 6-4 से हराया. हालांकि पिछले वर्ष दो ग्रैंडस्लैम के फाइनल मुकाबलों तक पहुंचने वाली वीनस पर उनकी बढ़ती आयु का दबाव साफ देखा गया. इसके बावजूद वीनस ने अपने अनुभव के दम पर करियर का 1000वां मैच जीतने में सफलता हासिल की.
आगे पढ़ें
इस मैच के बाद वीनस ने कहा, ‘इस खेल से मुझे बेहद प्यार है व मैं इसे कभी नहीं छोड़ना चाहती.’ वीनस ने बोला कि पिछले कुछ समय से किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया है, जिस वजह से उन्हें लगातार ग्रैंड स्लैम के फाइनल मुकाबलों में पराजय का मुंह देखना पड़ा.

यह भी पढ़ें:   बार्सिलोना की जीत पर कोच ने मेसी को सराहा
Loading...
loading...

बता दें कि वीनस ने अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब वर्ष 2000 में जीता था. डब्लूटीएक की रैंकिंग में नंबर 8 पर मौजूद वीनस विलियम्स ने अपने करियर में सात ग्रैंडस्लैम जीते हैं. उन्होंने पांच बार विंबल्डन का खिताब जीता है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...