Loading...

मुंबई सिटी एफसी की लगातार चौथी हार

आईएसएल (इंडियन सुपर लीग) सीजन-4 में रविवार को मेजबान एफसी पुणे सिटी ने को मुकाबले में 2-0 से हराया. इस मैच में पुणे सिटी के लिए डियागो कार्लोस ने 18वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई, जबकि मार्सेलो परेरा ने 83वें मिनट में अपनी टीम के लिए शानदार गोल दागा. मैच के किसी भी हाफ में एफसी मुंबई विपक्षी टीम के गोलपोस्ट पर गोल दागने में पूरी तरफ असफल रहImage result for मुंबई सिटी एफसी की लगातार चौथी हार

इस जीत के साथ ही एफसी पुणे सिटी की टीम ने प्वॉइंट्स टेबल में खुद को दूसरे जगह पर बरकरार है. पुणे तीसरे जगह पर मौजूद जमशेदपुर एफसी से तीन अंकों से आगे है. वहीं बेंगलुरू एफसी पांच अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में शीर्ष पायदान पर मौजूद है. एफसी पुणे सिटी के 15 मैचों में 28 अंक है. उसके खाते में नौ जीत व एक ड्रॉ है.

यह भी पढ़ें:   कल से हिंदुस्तान बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज
Loading...
loading...

बता दें कि मुंबई सिटी की यह लगातार चौथी पराजय है व अगर टीम को अंतिम चार में स्थान बनानी है तो उम्मीद करनी होगी कि अन्य नतीजे उसके पक्ष में रहें. मुंबई सिटी प्वॉइंट्स टेबल में फिल्हाल सातवें जगह पर बनी हुई है. मुंबई ने अब तक खेले कुल 14 मैचों में 17 अंक ही हासिल किए हैं. टूर्नामेंट में मुबंई को अब तक सिर्फ सात मैच जीतने में ही कामयाबी मिली है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...